इंदौर: भोपाल से नाबालिग लड़कियों की सप्लाई करने वाले प्यारे के खिलाफ तीन केस

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 10:08 AM IST
  • इंदौर के पलासिया के लालाराम नगर स्थित दो मंजिला बंगले पर नाबालिग लड़कियों का होता था शोषण इंदौर की प्राइवेट पार्टियों में भोपाल से लाता था नाबालिग लड़कियां डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। नाबालिग लड़कियों के शोषण और प्राइवेट पार्टियों में अर्धनग्न डांस करवाने के आरोप में भोपाल के एक अखबार मालिक प्यारे मियां के खिलाफ शनिवार को इंदौर में भी तीन मुकदमे दर्ज किए गए. पुलिस आरोपी प्यारे मियां को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है.

दरअसल भोपाल के एक अखबार मालिक प्यारे मियां पर शनिवार को नाबालिग लड़कियों के शोषण और अर्धनग्न डांस करवाने के आरोप में पुलिस ने इंदौर में भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस ने दावा किया है कि इंदौर के प्राइवेट पार्टियों में प्यारे मियां द्वारा नाबालिग लड़कियों की सप्लाई की जाती थी. ये नाबालिग लड़कियां भोपाल से लायी जाती थीं.

पुलिस की जांच में मिली पीड़ित युवतियों ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. उन्होंने बताया कि प्यारे मियां के गिरोह के लोग लड़कियों को भोपाल में एक जगह इकट्ठा करते थे. इसके बाद अलग-अलग शहरों में उनकी सप्लाई की जाती थी.

ज्यादातर सप्लाई इंदौर की प्राइवेट पार्टियों में होती थी. इसमें 18 वर्ष से कम उम्र की लड़कियों को भेजा जाता था. नाबालिग लड़कियों को इंदौर के पलासिया के लालाराम नगर स्थित दो मंजिला बंगले पर लाया जाता था.

इसके बाद नाबालिग लड़कियों का बंगले पर शोषण होता था. शहर के कई नामचीन हस्तियों द्वारा लड़कियों का शोषण किया जाता था.

डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इस संबंध में पुलिस पूछताछ के लिए जल्द ही आरोपी प्यारे मियां को रिमांड पर लेगी. रिमांड पर लेने के बाद शहर से जुड़े और भी तथ्य सामने आएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें