इंदौर में प्रेमी ने की प्रेमिका की गला काट कर हत्या

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 01:06 AM IST
  • इंदौर।युवक ने प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए कागज काटने वाले कटर से उसका गला काटकर हत्या कर दी।युवती अपना घर परिवार छोड़कर आरोपी के पास आ गई थी और उससे शादी करने के लिए दबाब बना रही थी।
इंदौर में प्रेमी ने की प्रेमिका की गला काट कर हत्या

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में खजराना बायपास पर एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है । युवती की हत्या करने वाला आरोपी ओर कोई नहीं उसी का प्रेमी निकला है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती अपना घर परिवार छोड़कर आरोपी के पास आ गई थी और उससे शादी करने के लिए दबाब बना रही थी। युवक ने प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए कागज काटने वाले कटर से उसका गला काट दिया।

आपको बता दें कि अनिता दामखेड़ा गांव के जिला खरगोन की रहने वाली है। अनिता मूसाखेड़ी में अपने भाई-बहन के साथ रहती थी। जहा पर वो घरों में रोटी बनाने का काम करती थी।अनिता के मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि अनिता के भाई- बहन लॉकडाउन में गांव चले गए थे। अनिता अकेली ही मूसाखेड़ी में रहती थी। दो-तीन दिन से वो गायब थी। अनिता अक्सर नरेंद्र सोनी नाम के लड़के के साथ आती जाती थी। नरेंद्र सोनी छावनी में सेठी अस्पताल के पीछे मद्रास आटो सर्विस पर काम करता है।

वहीं पुलिस की टीम ने आरोपी नरेंद्र सोनी को पकड़कर पूछताछ की । नरेंद्र ने बताया कि पिछले 1 वर्ष से मेरे संबंध अनीता से थे। ऑटो सर्विस के पास ही शर्मा टिफिन सेंटर पर अनिता काम करती थी। दोनों की जान पहचान हुई। उसके बाद उनके बीच प्रेम हो गया। दोनो में अंतरंग संबंध हो गए थे।इसी कारण अनिता आरोपी नरेंद्र को शादी करने के लिए दबाव डाल रही थी। वहीं, आरोपी नरेंद्र अनिता से शादी नहीं करना चाहता था। नरेंद्र ने उसे समझाया लेकिन वो नही मानी। और नरेन्द्र रात में अनिता को मोटर साइकल पर बिठाकर खजराना बायपास होते हुए वाघेला फॉर्म हाउस वाले रास्ते पर ले गया। वहां जा कर गाड़ी रोकी और इधर-उधर की बात करते हुए अनीता का गला पकड़ा फिर कागज काटने वाले कटर से काट दिया। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी नरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें