मुख्यमंत्री का दौरा आज, इंदौरवासियों को देंगे सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की सौगात

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 08:45 AM IST
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को इंदौरवासियों को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की सौगात देने के साथ ही करीब 140 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन भी करेंगे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  (फाइल फोटो)

इंदौर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की सौगात देने आज इंदौर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री सांवेर में पानी की टंकी का भी लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा करीब 140 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन भी करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन के साथ ही भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा शिवराज के इस दौरे को आगामी उपचुनाव के मद्देनजर भुनाने की कोशिश में है. वहीं, कांग्रेस ने उपचुनाव में स्पीक अप सांवेर अभियान की शुरुआत करने की बात कही है. 

भाजपा नेता राजेश सोनकर ने बताया कि मुख्यमंत्री शुक्रवार को सांवेर विधानसभा में 140 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे. इसमें तीन पानी की टंकियां सहित अन्य विकास कार्य शामिल हैं. सोनकर ने बताया कि सांवेर के विकास कार्यों की अनुमति होने के बाद भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उन मुद्दों पर बात करने के लिए समय नहीं देते थे. फंड स्वीकृत नहीं होने से सारे काम रुक गए थे. अब पांच महीने में रुके हुए पूरे काम शुरू हो चुके हैं. करोड़ों की सड़कें स्वीकृत हो चुकी हैं. चार दिन पहले ही 19 नई सड़कों को स्वीकृति मिली है. चार स्टाफ डेम का लाभ भी अब सांवेरवासियों को मिलेगा.

 

वहीं, भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने मुख्यमंत्री के इंदौर दौरे को लेकर कहा कि वे इंदौरवासियों को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की सौगात देने जा रहे हैं. कोरोना काल में जो सामाजिक संस्थाओं ने जनता की सेवा की है, मुख्यमंत्री उनका अभिनंदन भी करेंगे। नगर निगम के ट्रेंचिंग ग्राउंड में आयोजितएक कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री शामिल होंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें