इंदौर में 87 दिन बाद 100 से नीचे पहुंचा कोरोना का आंकड़ा, मिले इतने संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 31/10/2020 05:48 PM IST
  • इंदौर शहर से हाल ही में कोरोना को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार नीचे गिरता जा रहा है. अब 87 दिन बाद शहर में 24 घंटे के दौरान मिलने वाले नए संक्रमितों का आंकड़ा 100 से नीचे आ ही गया.
इंदौर में कोरोना से थोड़ी राहत

इंदौर.इंदौर शहर से हाल ही में कोरोना को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार नीचे गिरता जा रहा है. अब 87 दिन बाद शहर में 24 घंटे के दौरान मिलने वाले नए संक्रमितों का आंकड़ा 100 से नीचे आ ही गया. शुक्रवार को 89 नए मरीज मिले. इसके पहले 3 अगस्त को सौ से कम नए मरीज मिले थे और उसके बाद लगातार मरीजों का आंकड़ा बढ़ते गया. बता दें, शहर में शुक्रवार को 4 हजार 97 सैंपलों की जांच की गई. अब तक इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34 हजार के पार पहुंच चुकी है.

उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, दमोह विधायक राहुल सिंह लोधी भाजपा में शामिल

हालांकि, इनमें से 30 हजार 531 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. इंदौर शहर में अब तक 4 लाख 3 हजार 741 सैंपल जांचे जा चुके हैं, जिनमें से 2829 मरीज अब भी कोरोना का इलाज करा रहे हैं. शुक्रवार को संक्रमण की दर सवा दो प्रतिशत से भी नीचे 2.17 पर पहुंच गई. वहीं, इस दौरान कोरोना से एक मरीज की मौत भी हुई. डॉक्टरों की माने तो शहर में लोगों द्वारा लगातार मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने से कोरोना के आंकड़ों में कमी आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें