इंदौर के सुखलिया में कोरोना का कहर, 10 नए मरीज मिलने से हड़कम्प

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 06:44 PM IST
  • इंदौर के मांगलिया,सावेर सहित 24 नए इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है. आज इंदौर में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 8516 पर पहुँच गई है.
इंदौर कोरोना का कहर

मध्यप्रदेश में जहां कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल हो रहा है, वहीं कोरोना से इंदौर सहित कई इलाकों में तेजी से मरीज सामने आ रहे हैं. आज इंदौर में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 8516 पर पहुँच गई है. मांगलिया में 9 तो सांवेर में रहने वाले तीन लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

 

इंदौर के सीएमएचओ कार्यालय द्वारा ने रिपोर्ट जारी कर जानकारी देते हुए बताया कि जिले के 24 नए क्षेत्रों में कोरोना वायरस का संक्रमण पहुँच गया है. सुखलिया में 10, मांगलिया में 9 और सांवेर में रहने वाले 3 लाेगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

उपचुनाव के चलते बढ़ी समस्या

सबसे बड़ी समस्या तो सांवेर विधानसभा क्षेत्र से खड़ी हो गई है। जहां आगामी दिनों उपचुनाव प्रस्तावित है. जिसके चलते क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेता लगातार जनसंपर्क कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इस विधानसभा क्षेत्र के मांगलिया में कोरोना के 9 मरीज मिले हैं. सांवेर के वार्ड-7 में रहने वाले 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें