इंदौर में फिट इंडिया : सांसद और विधायक सहित सैकड़ों ने चलाई साइकिल

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 01:44 PM IST
  • इंदौर स्वच्छता के मामले में तो अव्वल है ही, यहां के लोग पर्यावरण संरक्षण और स्वास्थ्य के प्रति भी काफी सचेत रहते हैं. इंदौर में कभी दौड़ का आयोजन किया जाता है तो कभी साइकिलिंग का. इन आयोजनों में इंदौर का बच्चा-बच्चा भाग लेता है. फिट इंडिया मूवमेंट के तहत रविवार को साइक्लोथान का आयोजन किया गया.
इंदौर में आयोजित साइक्लोथान में भाग लेते शहरवासी

इंदौर. इंदौर में स्वच्छता के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के लिए आए दिन कुछ कदम उठाए जाते हैं. कभी दौड़ का आयोजन किया जाता है तो कभी साइकिलिंग का. इन आयोजनों में इंदौर का बच्चा-बच्चा भाग लेता है. सिर्फ युवा ही नहीं, बल्कि बड़े उम्र के लोग भी भाग लेते हैं. 

इस आयोजन में भाग लेकर इंदौरवासी स्वच्छता एवं पर्यावरण संरक्षण के प्रति देशवासियों को लाइव संदेश देते हैं. इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए फिट इंडिया मूवमेंट के तहत रविवार को इंदौर में साइक्लोथान का आयोजन किया गया. इस आयोजन में कई बड़ी हस्तियों ने भाग लिया. इन हस्तियों में शामिल स्थानीय सांसद शंकर लालवानी एवं पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट ने भी साइकिल चलाकर नागरिकों को स्वस्थ रहने के लिए फिटनेस का संदेश दिया.

‘स्वछता रेंजर्स’ अभियान से जुड़कर बच्चे उठाएंगे इंदौर की स्वछता का बीड़ा

 यह साइकिल रैली नेहरू स्टेडियम से प्रारंभ होकर शहर के विभिन्न चौराहों से होते हुए वापस स्टेडियम पर आकर समाप्त हुई. इस साइक्लोथान में भी हमेशा की तरह बड़ी संख्या में इंदौर के लोगों ने भाग लिया. यह साइकिल रैली सुबह 7:00 बजे शुरू हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें