इंदौर: बेटे की गर्लफ्रेंड की बात सुनकर पिता को आ गया हार्ट अटैक, मौत

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 09:50 PM IST
  • इंदौर मे लंबे समय से एक साथ रहने के बावजूद दोनों की शादी नहीं होने पर नाराज रहते थे युवक के परिजन. युवक के घर जाकर उसके परिजनों को धमका रही थी युवती.
युवक के परिजनों ने किया हंगामा

इंदौर. आज के समय में लिव-इन रिलेशन में रहना फैशन सा बन गया है. हालांकि इसके दुष्परिणाम भी सामने आते रहते हैं. कई मामलों में युवतियों ने साथ रहने वाले युवक पर दुष्कर्म का केस भी दर्ज करवाया है. लेकिन, इंदौर शहर के एमआइजी थाना क्षेत्र में लिव-इन रिलेशनशिप के साइड इफेक्ट ने एक बुजुर्ग की जान ले ली.

दरअसल, इंदौर शहर के एमआइजी थाना क्षेत्र में पूजा करोले नामक एक युवती वहीं के रहने वाले एक युवक जानी बिजोरा के साथ पिछले काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी. लंबे समय से एक साथ रहने के बावजूद दोनों की शादी नहीं हुई थी. 

इंदौर: किशोरी के सिर पर पहले पत्थर से किया वार, गिरी तो पत्थर से कूंच दिया सिर

मंगलवार सुबह युवती अपने साथ रहने वाले युवक के घर पर जाकर उसके परिजनों को डरा धमका रही थी। युवती के इस तरह धमकाने से जानी बिजोरा के पिता हरिराम को हार्ट अटैक आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए युवक के परिजनों ने एमआईजी थाना के बाहर शव रखकर हंगामा करने लगे.

इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज के 33 जूनियर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों का आरोप था कि पूजा लंबे समय से बिना शादी के जानी के साथ रहती थी. उन्हें यह पसंद नहीं था. उनकी नापसंदी को लेकर ही पूजा उन्हें धमकाने उनके घर पहुंची थी. उसके धमकाने से बुजुर्ग हरिराम को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. गुस्साए परिजनों ने पूजा करोल के घर जाकर भी जमकर हंगामा किया और पूजा की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें