इंदौर कोरोना अपडेट: शहर में आज 1487 नए कोविड पॉजिटिव केस, 8 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 10:58 PM IST
  • इंदौर में कोरोना का बढ़ता कहर, 8 लोगो की हुई मौत, 1400 से ज्यादा नए संक्रमित आए सामने, संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए 29 मई तक जारी रहेगा कोरोना कर्फ्यू. सरकारी आंकड़ों ने किया ये खुलासा .
प्रतिकात्मक तस्वीर 

इंदौर.  मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का कहर जारी है और ये ही वजह है कि शहर में हर रोज संक्रमण के शिकार लोगो के चौंकाने वाले आधिकारिक आंकड़े सामने आ रहे है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है ये त्रासदी किस कदर हड़कंप मचा रही है. शहर में कोरोना जनता कर्फ्यू से कोरोना कुछ हद तक थमा ज़रूर है लेकिन स्थिति में परिवर्तन होने में अभी समय है .

 

दरअसल, इंदौर में जारी किये गए ताजा मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक 8 लोगो ने कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया है .वही 1487 नये कोरोना संक्रमित सामने आए है .मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला इंदौर डॉ. बी.एस. सैत्या द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक 24 घण्टे में 9759 लोगो का कोरोना टेस्ट किया गया और इनमे से 1487 पॉजिटिव मरीज सामने आए है. रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 137878 है और इनमे से 1261 लोगो की मौत हो चुकी है वही 121729 लोग कोरोना को मात देकर जिंदगी की जंग जीत चुके है.

इंदौर में अब 29 मई तक लागु रहेगा कोरोना जनता कर्फ्यू, डीएम ने जारी किए आदेश

सीएमएचओ इंदौर डॉ. बी.एस. सैत्या के मुताबिक शनिवार को 2619 लोग स्वस्थ हो गए है वही 14888 लोगो का इलाज अस्पतालों और होम आइसोलेशन के माध्यम से जारी है. फिलहाल, ये माना जा सकता है कि इंदौर कोरोना की रडार पर है और ये ही वजह है कि इंदौर में जिला प्रशासन द्वारा जनता कर्फ्यू की मियाद 29 मई तक बढ़ा दी गई है ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें