उपचुनाव को लेकर पूर्व CM कमलनाथ की जनसभा में उड़ी सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 06:21 PM IST
  • इंदौर. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने विधानसभा अर्जुन बरोदा क्षेत्र में उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में जनसभा की. वहां पर न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होते हुए दिखाई दिया और न ही लोग मास्क लगाकर पहुंचे. 
जनसभा

इंदौर| मध्यप्रदेश में उपचुनाव के लिए घमासान तेज हो गया है. जिसके तहत पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने विधानसभा अर्जुन बरोदा क्षेत्र में उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान वहां पर न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होते हुए दिखाई दिया और न ही लोग मास्क लगाकर पहुंचे.

कांग्रेस के पदाधिकारियों से पूर्व मुख्यमंत्री ने मुलाकात की और तैयारियों का जायजा लिया. मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के लिए एक लाख वर्ग फीट से ज्यादा जगह पर तैयारियां की गई थी. मगर कांग्रेस के नेता ही यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाए हुए नहीं देखे गए. कांग्रेस का दवा यहां पर फेल होता हुआ दिखाई दिया. जब मंच पर नेता बिना मास्क के पहुंचे और किसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. सबसे बड़ी बात यह है कि स्वयं पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू बिना मास्क के मौजूद रहे.

PILOT ने गहलोत को दिलाई घोषणा पत्र की याद बोले पिछड़ा वर्ग को 5 फ़ीसदी आरक्षण

बताते चलें वर्तमान में कोरोना संक्रमण पूरे देश में बुरी तरह से हावी है. जिसके तहत केंद्र ने गाइडलाइन जारी करते हुए मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाने की अपील की जा रही है. इसके बावजूद भी उनकी अपील लोगों के लिए निरर्थक साबित हो रही है. जनसभा में प्रत्याशी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष भी कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए. यहां पर जनसभा में भीड़ भी एकत्रित हुई जिसने सोशल डिस्टेंसिंग का कोई भी पालन नहीं किया. मंच पर पहुंचने पर पूर्व सीएम कमलनाथ का कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें