इंदौर: कनाड़िया में रेव पार्टी करते धरे गए शाहबजादे, लड़कियां भी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 07:34 PM IST
  • इंदौर के कनाड़िया क्षेत्र की एम्पायर स्टेट कॉलोनी स्थित एक बंगले में देर रात 20 से ज्यादा युवक-युवतियां शराब पार्टी करते पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने लोगों के विरोध के बाद 12 लड़के और 6 से ज्यादा लड़कियों को पकड़ा है. इन रईसजादों को छुड़वाने के लिए रसूखदार रातभर थाने के चक्कर काटते रहे.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर के कनाड़िया पुलिस थाना क्षेत्र के एम्पीयर स्टेट कॉलोनी में बीती देर रात रेव पार्टी करते पकड़े गए 20 लड़के और लड़कियां रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखने वाले हैं. कोरोना के चलते शहर में होटल और पब बंद होने से रईसजादे अब एकांत कॉलोनियों में मौजूद बंगलों में पार्टी करने पहुंच रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि बंगले का मालिक मुम्बई में बैठकर ऑनलाइन बुकिंग करता है.

शाहबजादों ने बिचौली मर्दाना क्षेत्र स्थित बंगले को अपने एक साथी की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए चुना. रात में शराब पार्टी के दौरान डीजे पर डांस के साथ नशे का पूरा इंतजाम किया गया. हालांकि लोगों के विरोध के बाद इनकी पार्टी में भंग पड़ गया और पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस दर्जनभर लड़कों और 6 से ज्यादा लड़कियों को पकड़ लिया.

जानकारी मिली है कि इनमें में कुछ नाबालिग भी थे. आधी रात को बंगले में पार्टी करते हुए नशे में युवक-युवतियां में ज्यादातर कॉलेज के छात्र हैं. इन्होंने पार्टी के लिए इस बंगले को 15 अगस्त को ऑनलाइन बुक किया था. लेकिन किसी कारणवश पार्टी नहीं कर पाए. फिर इन्होने सोमवार की रात यहां पार्टी का इंतजाम किया. रात करीब 12 बजे पार्टी अपने पूरे शबाब पर थी. आधी रात को शोर-शराबे से परेशान कॉलोनी वासियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख पार्टी में भंग पड़ गया और युवक-युवतियां यहां-वहां छिपने के लिए दौड़ने लगे. इसके बाद सभी को अलग-अलग वाहन में बिठाकर पुलिस थाने ले गई.

रेव पार्टी से गिरफ्तार कर जैसे ही पुलिस थाने पहुंची, थोड़ी ही देर में रसूखदारों की सिफारिशें शुरू हो गईं. सूत्रों की माने तो थाने पहुंचने से पहले ही इन्हें छोड़ देने के लिए सिफारिश शुरू हो गई. जानकारी मिली है कि गिरफ्त में छात्रों में किसी के पिता बड़े व्यापारी हैं, तो किसी के पिता बिल्डर. इनमें एक लड़के को छुड़वाने के लिए कुछ लोग थाने तक पहुंच गए थे. प्रतिबंध के बाद भी पार्टी करने पहुंची युवतियों को पुलिस ने समझाइश देकर छोड़ दिया, जबकि युवकों पर कर्फ्यू के उल्लंघन की कार्रवाई कर उन्हें भी घर जाने दिया गया. पुलिस ने यहां से नशीले पदार्थ के साथ 14 मोबाइल भी जब्त किए हैं.

जानकारी में सामने आया है कि इस बंगले का महेश नाम का व्यक्ति है. जो बंदले की पार्टी के लिए ऑनलाइन बुकिंग करता है. यहां काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह चार-पांच साल से काम कर रहा है. मकान मालिक मुंबई में रहते हैं. पूरी बुकिंग ऑनलाइन होती है. इस सप्ताह में ही दो बार पार्टी हो गई.आज भी करीब 20 लोग थे. जिनमें लड़कियां भी थीं.

थाना प्रभारी आरडी कानवा ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि बिचाैली मर्दाना स्थित एम्पायर एस्टेट कॉलोनी में पार्टी चल रही है. मौके पर पहुंचे तो जानकारी मिली कि एक युवक का जन्मदिन है. पार्टी में उसके दोस्त मौजूद है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इसके अलावा मकान मालिक से भी जानकारी ली जा रही है कि किस आधार पर वहां पार्टी हो रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें