इंदौर: कोरोना के कारण व्यापारियों ने वीकेंड पर 6 बजे दुकान बंद का निर्णय लिया

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 04:40 PM IST
  • इंदौर. वीकेंड पर 6 बजे बंद हो जाएंगे 56 क्लॉथ मार्केट कोरोना के चलते लोहा मंडी के कुछ दुकानें सप्ताह भर रहेंगी बंद
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए व्यापारियों ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में पहल करते हुए दुकानों को बंद करने का निर्णय लिया गया. जिसमें लोहा मंडी की कुछ दुकानों को सप्ताह भर के लिए बंद कर दिया गया तो वहीं वीकेंड पर 56 क्लॉथ मार्केट को भी शाम 6 बजे ही बंद किए जाने का निर्णय लिया गया.

व्यापारी एसोसिएशन द्वारा खुद की सुरक्षा के लिए यह निर्णय लिया गया है जिससे कि कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके. व्यापारियों द्वारा कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाए जाने के लिए लिया गया फैसला बेहद सराहनीय है.इसको देखते हुए जिला कलेक्टर ने अन्य व्यापारी एसोसिएशन व संगठनों से भी अपने स्तर पर कोरोना के लिए कड़े कदम उठाए जाने की अपील की. कलेक्टर ने व्यापारियों से स्वैच्छिक लॉकडाउन किए जाने की अपील की है.

वहीं व्यापारियों ने पहल करते हुए. बुधवार को क्लॉथ मार्केट और लोहा मंडी कि कुछ दुकानों को सप्ताह भर के लिए बंद किए जाने का निर्णय लिया है.एमपी क्लॉथ मार्केट के साड़ी कारोबारी मोहित जैन सहित 10 दुकानदारों ने 1 सप्ताह के लिए दुकानें बंद करने का निर्णय लिया है. वहीं मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष अजीत सिंह नारंग ने संगठनों की बैठक कर जरूरत के अनुसार शैक्षिक लॉकडाउन किए जाने का फैसला लिया है.

इंदौर: प्लाज्मा डोनेशन के लिए आगे नहीं आ रहे लोग

अहिल्या चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल ने सतर्कता से कारोबार खुला रखने की सलाह दी है. सिंधी समाज ने उठावना, शोक सभा में भीड़ के मद्देनजर 12 सितंबर से स्वामी प्रीतमदास सभागृह व जैकबआबाद भवन बंद कर दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें