इंदौर: पिता को ब्लड देने के नाम पर घर बुला कर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 09:36 AM IST
  • इंदौर के देवास जिले में एक छात्रा के साथ उसके सहपाठी द्वारा दुष्कर्म का मामला आया सामने. नाबालिग पीड़ित का आरोप-पिता को ब्लड देने के लिए घर बुला कर किया दुष्कर्म. राजेंद्र नगर पुलिस ने दर्ज किया मामला.
प्रतिकात्मक तस्वीर

इंदौर के देवास जिले में एक छात्रा ने कॉलेज में पढ़ने वाले सहपाठी छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके पिता बीमार थे और उनको ब्लड की आवश्यकता थी. जिसपर आरोपी ने छात्रा से रक्तदान करने की बात कहकर उसे अपने घर बुलाया. जब छात्रा आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. सिर्फ इतना ही नहीं इस घटना के बाद से आरोपी लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है.

नाबालिग पीड़ित की शिकायत पर राजेंद्र नगर पुलिस ने महादेव नगर में रीजनल पार्क के पास रहने वाले दीपक पुत्र चरण सांवलिया के खिलाफ केस मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता शहर के एक कॉलेज की छात्रा है. आरोपी से उसकी दोस्ती पढ़ाई के दौरान ही हुई थी. पीड़िता के पिता को कैंसर की बीमारी है, जिसके कारण उन्हें एमवाई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

25 जुलाई को उन्हें ब्लड की आवश्यकता थी. उस समय आरोपी ने पीड़ित छात्रा से कहा कि वह ब्लड दे देगा. इस दौरान वह छात्रा को अपने घऱ ले गया और वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने विरोध किया औऱ पैदल ही आरोपी के घर से एमवाई हॉस्पिटल आ गयी. इसके बाद भी आराेपी ने उसे कई बाद धमकाकर उसका शोषण किया.

जब अंत में पीड़िता ने उससे शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने धमकाया और शादी से मना कर दिया. बाद में पीड़िता ने अपने परिजनों को इस घटना से अवगत कराया. जिसके बाद राजेंद्र नहर थाने में तहरीर देकर उस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें