इंदौर: बस और डंपर में टक्कर लगने पर चालक के साथ जमकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 02:21 PM IST
  • इंदौर. भारत बेंज वर्कशॉप पर हंस ट्रैवल्स की बस की सर्विसिंग कराने गया था. बस पीछे करते समय डंपर में टक्कर लग गई. इस बार पर डंपर चालक ने पीटना शुरू कर दिया. तभी चालक के दो और साथी आए उन्होंने भी मारपीट की.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। बस चालक को बस पीछे करते हुए अचानक डंपर में लगने पर बड़ा बखेड़ा हो गया है. उज्जैन जिले के गांव घोंसला में रहने वाले 32 वर्षीय ईश्वर पुत्र प्रभुदयाल चंद्रवंशी की डंपर एमपी 09 एचएच 6939 के चालक और उसके दो साथियों ने पिटाई कर दी.

कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक, ईश्वर ने बताया कि वह शनिवार को बायपास स्थित भारत बेंज वर्कशॉप पर हंस ट्रैवल्स की बस एमपी 09 एफए 9153 की सर्विसिंग कराने गया था.बस पीछे करते समय डंपर में टक्कर लग गई. इस बार पर डंपर चालक ने पीटना शुरू कर दिया. तभी चालक के दो और साथी आए उन्होंने भी मारपीट की. शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

इंदौर को बेगर फ्री यानी भिक्षुक मुक्‍त बनाने की योजना है पांच महीनों से बन्द

आपको बता दें कि जिस तरह से बस चालक अचानक अपनी बस जिस वक्त पीछे कर रहे थे तभी डंपर में लगने पर इतना बड़ा बवाल हो जाएगा यह किसी ने सोचा तक नहीं था .बस चालक से वह उसके दो साथियों के साथ बुरी तरह से मारपीट तक की गई है .गनीमत यह रही है मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू पाते हुए आरोपियों के विरोध मामला दर्ज करते हुए अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें