इंदौर: मकान मालकिन किराएदार से करवाती थी यह काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:34 AM IST
  • इंदौर. मकान मालकिन युवतियों को अनैतिक काम करने के लिए बनाती थी दबाव. इंदौर के मालवीय नगर में एक मकान की मालकिन किराएदार युवतियों से कराती थी गलत काम. मकान मालकिन के बेटे द्वारा युवतियों का किया जाता था शारीरिक शोषण.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में मकान मालकिन द्वारा अपने किराएदार युवतियों द्वारा अनैतिक काम करवाए जाने का मामला प्रकाश में आया है.जानकारी होने पर पुलिस ने मकान मालकिन व उसके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ किया इस दौरान कई खुलासे हुए, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल मालवीय नगर क्षेत्र के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक मकान मालकिन द्वारा अपने किराएदार युवतियों से अनैतिक काम किए जाने का दबाव बनाया जा रहा था.

इस दौरान कई युवतियों ने दबाव के चलते अनैतिक काम भी किया. घटना की जानकारी होने पर डीआईजी ने घटना पर तत्काल एक्शन लेते हुए विजयनगर टीआई तहजीब काजी को घटना की जांच पड़ताल किए जाने का निर्देश दिया, जिसके बाद काजी ने महिला एसआई के साथ मकान मालकिन कमलाबाई और उसके बेटे पंकज को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने दोनों से घंटों पूछताछ की. इस दौरान कई बड़े खुलासे हुए.

पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा सिर्फ लड़कियों को ही किराए का कमरा उपलब्ध कराया जाता था. इस दौरान उसके बेटे द्वारा युवतियों को बहला-फुसलाकर अनैतिक काम किए जाने का दबाव बनाया जाता था. इस काम में मकान मालकिन कमलाबाई पूरा सहयोग करती थी.

मकान मालकिन के बेटे पंकज द्वारा युवतियों से अनैतिक काम किए जाने के लिए दूरदराज क्षेत्र के लोगों को बुलाया जाता था. मकान मालकिन के बेटे पंकज द्वारा एक युवती को प्रेग्नेंट भी कर दिया गया, जिसके बाद एक निजी अस्पताल में नाबालिग किशोरी का गर्भपात भी करवाया गया.

इंदौर: नाबालिग को घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो कराया गर्भपात

पुलिस ने आरोपी पंकज की गिरफ्त से दो युवतियों को भी बरामद किया. इस दौरान युवतियों ने पंकज और उसकी मां के बारे में काला चिट्ठा खोल कर पुलिस के सामने रख दिया. युवतियों ने पुलिस के सामने ग्राहकों की लिस्ट से लेकर पैसे के लेनदेन का सारा हिसाब सुनाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें