जयपुर: राजपूत संगठनों ने फूंका संजय रावत का पुतला उतरे कंगना के सपोर्ट में

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 5:23 PM IST
  • जयपुर.प्रदर्शनकारियों ने कहा कि शिवसेना की गुंडी गुंडागर्दी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वैशाली नगर जयपुर स्थित आम्रपाली सर्किल पर संगठनों ने शिवसेना नेता संजय रावत का पुतला फूंका. इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है.
संजय रावत , अभिनेत्री कंगना रनौत

जयपुर| अभिनेत्री कंगना रनोट के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के बाद राजस्थान के कुछ संगठनों ने महाराष्ट्र सरकार का जमकर विरोध किया. गुरुवार को वैशाली नगर जयपुर स्थित आम्रपाली सर्किल पर संगठनों ने शिवसेना नेता संजय रावत का पुतला फूंका. इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि शिवसेना की गुंडी गुंडागर्दी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वैशाली नगर में राजपूत संगठन रॉयल ग्रुप के सदस्यों ने हंगामी प्रदर्शन करते हुए सरकार का विरोध किया.

बताते चलें बुधवार कि सुबह मुंबई में बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया था. 10.30 बजे शुरू हुई है कार्रवाई दोपहर 12.40 तक चली. कार्रवाई के दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर के बने निर्माण को तोड़ दिया गया. आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने इस तोड़फोड़ का विरोध किया.

इंदौर: प्लाज्मा डोनेशन के लिए आगे नहीं आ रहे लोग

इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है. कंगना रनोट के ऊपर हुई कार्रवाई से जयपुर के राजपूत संगठन आक्रोशित हो उठे और उन्होंने नारेबाजी करते हुए शिवसेना के खिलाफ विरोध प्रदर्शित किया और संजय रावत का पुतला फूंका. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अपनी खुन्नस को मिटाने के लिए इस प्रकार की कार्रवाई कर रही है जो सरासर गलत है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें