महेंद्र सिंह धोनी फिल्म बनाएंगे, इंदौरी लेखक अक्षत की किताब पर वेब सीरीज बनेगा !

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:40 PM IST
  • भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब वेब सीरीज की दुनिया में अपना हाथ आजमाते नजर आएंगे. धोनी के प्रोडक्शन हाउस 'धोनी एंटरटेनमेंट' ने इंदौर के लेखक की किताब के कॉपी राइट्स खरीद लिए हैं, जिस पर अब वेब सीरीज बनेगी.
महेंद्र सिंह धोनी अब वेबसीरीज की दुनिया में अपना हाथ आजमाते नजर आएंगे.

इंदौर: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यूं तो अंतर्राष्ट्रीय स्तर से संयास ले लिया है. हालांकि, आईपीएल में वह अपनी टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' के साथ पूरा दम-खम दिखा रहे हैं. अब हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल, क्रिकेटर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म परअपना हाथ आजमाने जा रहे हैं. वह जल्द ही एक वेबसीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसकी कहानी इंदौर के युवा लेखक अक्षत गुप्ता ने लिखी है. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' बनी थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

वहीं, सीरीज के लेखक अक्षत ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरी किताब 'द हिडन हिंदू' के कॉपी राइट महेंद्र सिंह धोनी के प्रोडक्शन हाउस 'धोनी इंटरनेटनमेंट' ने खरीद लिए हैं. वहीं, अक्षत की किताब 'द हिडन हिंदू' एक पौराणिक कथाओं की तर्ज पर लिखी गई है. इस किताब में आठवें महामानव का जिक्र किया गया है, जो अघोरी है. बता दें, पौराणिक कथाओं में सात महामानवों का जिक्र आता है, लेकिन इस कहानी में एक अघोरी आठवां महामानव है, जो इन सातों को तलाशता है. विश्व के वैज्ञानिक इसे गोपनीय जगह ले जाकर इस पर रिसर्च करते हैं.

शिवराज सिंह ने कहा, 'इंदौर में नहीं होंगे IIFA अवार्ड्स'

बता दें, अक्षत अपने परिवार के साथ इंदौर के सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में रहते हैं. अक्षत के पिता अजय और मां उर्मिला ने लेखक की इस उपलब्धि पर कहा- अक्षत 2015 से ही इस किताब पर काम कर रहा था, हालांकि, कोई भी प्रकाशक उनकी कहानी को प्रकाशित नहीं कर रहा था. जिसके बाद उन्हें 'धोनी इंटरनेशनल' के बारे में पता चला और वह अपनी कहानी लेकर वहां पहुंच गए. महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी को अक्षत की कहानी काफी पसंद आई और अब उनकी इस किताब पर वेबसीरीज बनने जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें