फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण के लिए नियुक्त किए गए अधिकारी

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 11:56 PM IST
  • कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष सिंह ने इंदौर नगर निगम के 2020 के चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए फोटोयुक्त मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य के लिए अधिकारियों को नियुक्त किया।
फोटोयुक्त मतदाता सूची

इंदौर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष सिंह ने इंदौर नगर निगम के 2020 में होने वाले चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए फोटोयुक्त मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य के लिए अधिकारियों को नियुक्ति की। जिसमें अपीलीय अधिकारी, रजिस्ट्रकरण अधिकारी और सहायक रजिस्ट्रकरण अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। इस सभी अधिकारियों को तय समय के भीतर फोटो युक्त मतदाता सूची का पुनरीक्षण कराने का आदेश दिया।

जिलाधिकारी ने एसडीएम मल्हारगंज राजेश राठौर को इंदौर नगर निगम के वार्ड 1 से 14 एवं 17, एसडीएम कनाड़िया व सोहन कनाश को वार्ड क्रमांक 20 से 34 एवं 36, एसडीएम जूनी इंदौर अंशुल खरे को वार्ड क्रमांक 55 से 64, एसडीएम हातोद सुनील झा को वार्ड क्रमांक 65 से 73 और 82 से 85, एसडीएम बिचौली हप्सी मुनीष सिंह सिकरवार को वार्ड क्रमांक 37 से 54 एवं एसडीएम राऊ को वार्ड क्रमांक 74 से 81 का निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नियुक्त किया है। 

अपर कलेक्टर्स को अपीलीय अधिकारी नियुक्त किया गया है। वहीं सम्बन्धित तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों को सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नियुक्त किया है।  कलेक्टर द्वारा नियुक्त किए गए समस्त अधिकारीगण मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग, भोपाल द्वारा प्रसारित 'रजिस्ट्रीकरण अधिकारी के लिए पुस्तिका' में दिए निर्देशों का पालन सुनिश्चित कर फोटोयुक्त मतदाता सूची का कार्य आयोग के निर्देशों को पालन करेंगे तथा वे आवंटित नगर निगम इंदौर के वार्ड की चतुर्सीमा में समाहित संपूर्ण क्षेत्र के लिए पूर्ण रुप से जिम्मेंदार रहेंगे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें