एयर होस्टेस ऑन एयर ब्रिज पर लगाने लगी ठुमके, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 8:14 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उमा मीनाक्षी नाम की एयर होस्टेस और उनकी सहयोगी डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.
एयर होस्टेस ने लगाए ठुकमे (फोटो- सोशल मीडिया)

इंदौर: कुछ लोगों को डांस का इतना शौक होता है कि वे जगह या माहौल को नहीं देखते हैं। ऐसे लोग कभी भी और कहीं भी अपने टैलेंट को दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं और ना ही शर्माते हैं. हाल में इंडिगो एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस ने खाली फ्लाइट में डांस करके धमाल मचा दिया था. अब एक ऐसा ही वीडियो स्पाइसजेट की एयर होस्टेस का वायरल हुआ है.

यह वीडियो उमा मीनाक्षी नाम की एयर होस्टेस का है, जो पहले भी अपने डांस वीडियो के लिए काफी सुर्खियों में रही हैं। उमा ने अब एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी सहयोगी भी डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

नए वीडियो में उमा और उनकी सहयोगी ने यात्री बोर्डिंग ब्रिज के हवाई पुल पर मिकी सिंह और जोनिता गांधी के पंजाबी गाने 'ना ना' पर 'ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. इस बीच, उमा के वीडियो को हजारों व्यूज मिले और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में भी दिल के इमोटिकॉन्स पोस्ट किए. इस वायरल वीडियो में चार हजार से ज्यादा लाइक्स हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को उमा और उनकी सहयोगी के फेशियल एक्सप्रेशन बहुत पसंद आ रहे हैं. लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

बता दें कि उमा ने इससे पहले भी कई और वीडियो अपलोड किये हैं, जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक अन्य वीडियो में वे बॉलीवुड सॉन्ग 'अखियां मिलाऊं कभी..' पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

गौरतलब है कि जब से इंडिगो की एक एयर होस्टेस का एक खाली फ्लाइट में 'माणिके मगे हिते' सॉन्ग पर डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है, तब से कई अन्य केबिन क्रू सदस्यों ने भी सोशल मीडिया पर इसी तरह का वीडियो पोस्ट की हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें