इंदौर में पहले ही दिन लॉक डाउन का नहीं दिखा असर, सड़कों पर दिखे लोग

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 03:57 PM IST
  • इंदौर. एमपी के इंदौर में लगातार बढ़ते कोरोना के कहर के बाद आज प्रशासन ने पूरे शहर में लॉकडाउन लगा दिया. लेकिन शहर में कई जगहों पर इसका पालन नहीं हुआ और सड़क लोग दिखाई दिए.
इंदौर में सड़कों पर दिखे लोग

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बाजारों से प्रतिबंध हटाने के बाद आज पहला संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया. इंदौर के मध्य क्षेत्र सहित पूरे शहर में आज कोरोना लॉकडाउन लगाया गया। जिसके चलते शहर के सभी बाजारों में दुकानें बंद रहीं, लेकिन सड़कों पर लोगों की भीड़ बनी रही. पुलिस ने कई इलाकों में बैरिकेटिंग कर सख्ती भी दिखाई लेकिन पालन करवाने में कामयाब नहीं हो सके.

प्रतिबंध के बावजूद यदि कोई भी व्यक्ति पर्यटन स्थल पर नजर आता है तो उस पर कार्रवाई कर गिरफ्तार के निर्देश जारी किए गए हैं. जिसका असर शहर के कुछ प्रमुख पर्यटन केंद्रों पर जरूर मिला लेकिन वहीं शहर के कुछ चौराहों पर लोग चहलकदमी करते नजर आए. अक्सर लोगों की भीड़ से गुलजार रहने वाले शहर के पिकनिक स्थल जिनमें चोरल, सीतलामाता फॉल, जानापावा, कालाकुंड, कजलीगढ़, यशवंत सागर, तिंछाफॉल, सिरपुर तालाब, बिलावली तालाब व गुलावट सहित कई जगहों पर सन्नाटा पसरा रहा. यहां दूर दूर तक कोई पर्यटक नजर नहीं आया. ये पर्यटन स्थल इंदौर के लोगों के आकर्षण के प्रमुख केंद्र हैं जहां अक्सर लोग परिवार के साथ सुकुन के पल बिताने आते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें