इंदौर से दिल्ली, मुम्बई और दानापुर के लिए ट्रेनों का तय हुआ टाइम टेबल

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 12:45 AM IST
  • इंदौर से तीन निजी ट्रेनों का संचालन किया जाना है। ये ट्रेनें इंदौर से मुंबई, इंदौर से दिल्ली और इंदौर से दानापुर के मध्य संचालित की जाएंगी। इन तीनों ट्रेनों का टाइम टेबल भी रेलवे द्वारा तय कर दिया गया है।
रेलवे द्वारा इंदौर से तीन निजी ट्रेनों को चलाने का फैसला

इंदौर। रेलवे द्वारा इंदौर से तीन निजी ट्रेनों को चलाने का फैसला पहले लिया जा चुका था। अब इंदौर के लिए अच्छी खबर यह है कि यहाँ से दिल्ली के लिए चलाई जाने वाली निजी ट्रेन सप्ताह के प्रतिदिन चलेगी। इसके अलावा इंदौर-मुंबई और इंदौर-दानापुर निजी ट्रेनों का संचालन भी इंदौर से किया जाएगा। इन ट्रेनों के संचालन होने से रेलवे के माध्यम से यात्रा करने वालों में खुशी की लहर है।

रेलवे के अनुसार इंदौर से तीन निजी ट्रेनों का संचालन किया जाना है। ये ट्रेनें इंदौर से मुंबई, इंदौर से दिल्ली और इंदौर से दानापुर के मध्य संचालित की जाएंगी। इन तीनों ट्रेनों का टाइम टेबल भी रेलवे द्वारा तय कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार अगले साल मार्च तक इन ट्रेनों का संचालन प्रारंभ हो सकता है। टाइम टेबल के अनुसार इंदौर-दिल्ली की निजी ट्रेन इंदौर से प्रतिदिन रात 11:55 बजे रवाना होगी जो अगले दिन सुबह 11 बजे दिल्ली पहुँचेगी। दिल्ली से दोपहर 1 बजे यह ट्रेन इंदौर के लिए रवाना होगी और उसी दिन रात 11.45 बजे इंदौर पहुंचेगी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें