आज इंदौर आएगा फ्लाय बिग का पहला प्लेन, तीसरा एयरोब्रिज भी होगा शुरू

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 01:38 PM IST
  • फ्लाय बिग इंदौर से भोपाल, जबलपुर, रायपुर, अहमदाबाद रूट पर फ्लाइट शुरू करेगी. कंपनी इंदौर को अपना बेस बनाएगी. कंपनी ने दो पार्किंग स्लॉट भी ले लिए हैं. इंदौर से जबलपुर और भोपाल के लिए अभी फ्लाइट नहीं है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर के हवाईयात्रा करने वाले लोगों के लिए यह अच्छी खबर है. यहां से एक अन्य कंपनी भी विमान सेवा शुरू कर रही है. फ्लाय बिग एयरलाइंस का पहला विमान शुक्रवार को यानी आज इंदौर एयरपोर्ट आएगा. इसके बाद यह एयरलाइंस कंपनी इंदौर से जल्द ही अपनी फ्लाइट शुरू करेगी. एयरपोर्ट पर इसके साथ ही एक नए एयरोब्रिज और ऑटोमेटेड पार्किंग टिकट मशीन की शुरुआत होगी. 

एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने बताया सांसद शंकर लालवानी की मौजूदगी में एयरोब्रिज की शुरुआत होगी. एयरपोर्ट पर दो एयरोब्रिज पहले से हैं. फ्लाय बिग इंदौर से भोपाल, जबलपुर, रायपुर, अहमदाबाद रूट पर फ्लाइट शुरू करेगी. कंपनी इंदौर को अपना बेस बनाएगी. कंपनी ने दो पार्किंग स्लॉट भी ले लिए हैं. बता दें कि इंदौर से जबलपुर और भोपाल के लिए अभी फ्लाइट नहीं है. पहले इंदौर से जेट एयरलाइंस और एयर इंडिया भोपाल के लिए फ्लाइट का संचालन करती थी. वहीं किंगफिशर एयरलाइंस ने भी फ्लाइट शुरू की थी. 

इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा- कोरोनाकाल में काम करवाया, अब कह रहे घर जाओ

अब फ्लाय बिग इन रूट पर फ्लाइट शुरू करेगी. वहीं, फ्लाय बिग एयरलाइंस उड़ान स्कीम में भी शामिल है. ऐसे में इंदौर से जबलपुर वाया भोपाल के अलावा अहमदाबाद, रायपुर के साथ ही महाराष्ट्र के गोंदिया शहर को भी फ्लाइट से जोड़ने की योजना है. एयरलाइंस कंपनी इन जगहों के लिए भी अपनी फ्लाइट शुरू करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें