गांजे की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 12:14 AM IST
  • इंदौर। पुड़िया बनाकर होम डिलीवरी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर के गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक किलो 34 ग्राम गांजा बरामद कर डिलीवरी करने वाले रिक्शा को भी जब्त कर लिया गया।
गांजे की तस्करी 

इंदौर। विजय नगर थाना क्षेत्र में गांजा पीने वाले स्टूडेंट व नशा करने वाले नशेड़ियों को गांजे की अलग-अलग मात्रा में छोटी पुड़िया बनाकर होम डिलीवरी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर के गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक किलो 34 ग्राम गांजा बरामद कर डिलीवरी करने वाले रिक्शा को भी जब्त कर लिया गया। वहीं आरोपियों से पूछताछ जारी है।

विजय नगर टी आई तहजीब काजी ने बताया कि लंबे समय से क्षेत्र में पढ़ाई करने वाले छात्रों व नशेड़ियों को घर-घर जाकर गांजा सप्लाई करने की सूचना मिल रही थी। इसके पश्चात थाने से एक टीम घटित कर तस्करों के धड़पकड़ के लिए लगा दिया गया था। इसी बीच सूचना मिली कि रितेश पिता दीपसिंह चौहान निवासी द्वारकापूरी  व उसका साथी दीपक पिता रामेश्वर मंडलोई निवासी महादेव नगर मालवीय नगर से गांजा डिलीवरी के लिए निकलने वाला है। जिसके बाद टीम ने घेराबंदी कर मालवीय नगर सर्विस रोड से ऑटो में गांजा लेकर जा रहे दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और थाने ले आई। दोनों पर 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर एवं न्यायालय में पेश कर आरोपियों से पूछताछ हेतु 5 अगस्त तक के लिए रिमांड पर लिया गया है। इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि ये गांजा कहाँ से लाते हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें