मास्क एक जिंदगी अनेक अभियान के तहत निगमकर्मी लोगों को कर रहे जागरूक

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 03:49 PM IST
  • इंदौर। शीतल नगर और सुखलिया में कोरोना विस्फोट, क्षेत्र में 10-10 कोरोना मरीज,निगम कर्मियों द्वारा लगातार क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत गुरुवार को निगम कर्मियों द्वारा ऑटो से घूम घूम कर लोगों को जागरुक किया गया।
स्थ्य कर्मियों व निगम कर्मियों द्वारा लगातार क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

इंदौर। कोरोना से बढ़ती महामारी को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मियों व निगम कर्मियों द्वारा लगातार क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत गुरुवार को निगम कर्मियों द्वारा ऑटो से घूम घूम कर लोगों को जागरुक किया गया।

मास्क एक, जिंदगी अनेक अभियान के तहत निगमकर्मी ऑटो से घूमकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इस दौरान निगम कर्मी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। साथ ही बहुत ही जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील कर रहे हैं।

शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए लोगों को इसकी भयावहता से आगाह किया जा रहा है। निगमकर्मियों ने बताया कि विश्व में कोरोना के संक्रमण के मामले में देश तीसरे स्थान पर है तो वहीं एक दिन में मरने वालों की संख्या में सबसे पहले स्थान पर भारत पहुंच चुका है। ऐसे में इस समय लोगों को सबसे अधिक सजग रहने की जरूरत है। इंदौर में गुरुवार को 157 नए संक्रमित केस सामने आए है। अब तक 325 की मौत हो चुकी है। जिले में अभी 1960 एक्टिव केस है।

अब तक 1 लाख 47 हजार 573 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आ चुकी जबकि 5729 मरीज घर लौट चुके हैं।

बुधवार देर रात शहर में कोरोना के 157 नए मरीज मिले। इस बार शीतल नगर और सुखलिया क्षेत्र में कोरोना विस्फोट हुआ है। दोनों ही क्षेत्रों में 10-10 नए मरीज मिले हैं। इसके अलावा सुदामा नगर, महालक्ष्मी नगर और साईं नाथ कॉलोनी में भी वायरस का असर बढ़ रहा है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें