इंदौर: कोहरे ने गिराया पारा, तो हल्की बारिश से शहर में बढ़ गई सर्दी

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 03:42 PM IST
  • इंदौर में दिसंबर महीने के साथ ही सर्दी ने भी प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है. इंदौर में सुबह उठते ही लोगों को घने कोहरे और ठंडी हवाओं का एहसास हुआ. सुबह की शुरुआत हल्की बारिश से हुई. मौसम के करवट लेने से दोपहर बारह बजे तक धूप नहीं निकली.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर में दिसंबर महीने के साथ ही सर्दी ने भी प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है. इंदौर में सुबह उठते ही लोगों को घने कोहरे और ठंडी हवाओं का एहसास हुआ. सुबह की शुरुआत हल्की बारिश से हुई. मौसम के करवट लेने से दोपहर बारह बजे तक धूप नहीं निकली. सुबह से ऐसा मौसम होने के कारण यह उम्मीद लगाई जा रही है कि स्थिति दिनभर ऐसी ही रहेगी. बता दें, इंदौर के कुछ क्षेत्रों में तेज बारिश भी हुई है. शहर में सुबह से ही रिमझिम बारिश का दौर चलता रहा.

IIT कानपुर से इंजीनियरिंग और लॉ करने के बाद ये शख्स सड़क किनारे भीख मांग रहा

हल्की बारिश ने मौसम को खुशनुमा बना दिया. भोपाल स्थित मौसम केंद्र के मौसम विज्ञानियों के मुताबिक इंदौर में दिन भर आसमान में बादल छाए रहने और देर रात तक रिमझिम बारिश का दौर चलने की संभावना है. पश्चिमी विक्षोभ के असर के कारण वायुमंडल में नीचे तथा पूर्वी हवाएं ऊपर की ओर तथा पश्चिमी हवाओं के कारणों से बादल एवं रिमझिम बारिश का दौर दिखाई दिया. एयरपोर्ट स्थित मौसम केंद्र पर शुक्रवार सुबह शुरू हुई बारिश के बाद सुबह तीन घंटे में 11.30 बजे तक इंदौर में एक मिलीमीटर बारिश दर्ज हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें