Viral Video: ढिंचैक पूजा का नया गाना रिलीज- यूजर बोले- कान से खून निकल रहा है

Atul Gupta, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 4:49 PM IST
  • दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर गाने वाली ढिंचैक पूजा का नया गाना आई हम बाइकर रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही लोग गाने को फिर से जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा जब से गाना सुना है कान से खून निकल रहा है.
ढिंचैक पूजा का नया गाना आई एम बाइकर (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: ढिंचैक पूजा याद है? वही जिनका गाना बड़ा हिट हुआ था दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर... हिट क्यों हुआ था ये तो खैर जाने ही दीजिए. लेटेस्ट खबर ये है कि ढिंचैक पूजा का एक और गाना मार्केट में आया है. गाने के बोल हैं आई एम ए बाइकर और इसमें ढिंचैक पूजा बिना हैलमेट के बाइक चलाती नजर आ रही हैं. लेदर जैकेट पहनकर ढिंचैक पूजा गाना गाती है आई एम ए बाइकर जैसे कोई टाइगर, मोटे थोड़ा डाइट कर, तू भी मुझे लाइक कर, स्कूटी थोड़ी साइड कर, फेस तो अपना हाइड कर, डिम थोड़ी लाइट कर.. आई एम ए बाइकर.

गाना रिलीज होने के साथ ही 1.5 लाख लोग इस गाने को देख चुके है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर शेयर हो रहा है. ढिंचैक पूजा ने वीडियो पर कमेंट बॉक्स को हाइड कर दिया है. क्यों आप समझ ही गए होंगे. ट्विटर पर भी ढिंचैक पूजा का गाना ट्रेंड कर रहा है. एक यूजर ने लिखा आज ढिंचैक पूजा का गाना आई एम बाइकर सुन लिया है... कल से खून निकल रहा है अब मेरा. एक और यूजर ने लिखा- वी कैन ट्रोल हर लेकिन एक बात माननी पड़ेगी जो कॉन्फिडेंस इसमें है शायद ही किसी और में हो. खुद ट्रोल होकर दूसरों का एंटरटेनमेंट करती हैं मैडम.

एक और यूजर ने लिखा- कोई ढिंचैक पूजा के गानों से बचने के लिए वैक्सीन निकालो यार.. दूसरे यूजर ने लिखा ब्रेकिंग न्यूज- ढिंचैक पूजा का गाना सुनकर ओमिक्रॉन भी पॉजीटिव हो रहा है. ढिंचैक पूजा साल 2017 में उस वक्त चर्चा में आई थी जब उनका रैप सॉन्ग दिलों का शूटर है और स्वैग वाली टोपी और सेल्फी मैने ले ली आज गाना रिलीज हुआ था. इन्हीं गानों के चलते ढिंचैक पूजा बिग बॉस में भी आई थीं.

अन्य खबरें