विक्की कौशल से ज्यादा कमाती हैं कैटरीना कैफ, शादी के बाद एक्टर भी हो जाएंगे मालामाल

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 11:13 AM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सुर्खियों में है. शादी की खबर सामने के बाद से ही दोनों की उम्र, लाइफस्टाइल और इनकम जैसी चीजें भी खबरों में बनी हुई है. आपको बता दें कि विक्की की होने वाली दुल्हनिया कैटरीना सिर्फ उम्र में ही नहीं बल्कि कमाई के मामले में भी उनसे कहीं आगे हैं.
विक्की कौशल कैटरीना कैफ की कमाई

जयपुर. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और  एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में शादी करेंगे. कपल अपनी वेडिंग को सीक्रेट बनाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. हालांकि लाख छुपाए भी दोनों की शादी की खबरें छुप नहीं रही और रोज शादी की तैयारियों को लेकर नए नए खुलासे हो रहे हैं. शादी की खबरों के बीच कपल के लाइफ के जुड़ी जानकारियां भी खूब सुर्खियों में है.

कैटरीना और विक्की के पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी जानने के लिए भी लोग काफी उत्सुक है. प्रोफेशनल लाइक की बात करें कैटरीना कैफ सिर्फ उम्र ही नहीं बल्कि कमाई के मामले में विक्की से कहीं आगे  है. इसलिए सभी जानने के लिए उत्सुक है कि शादी के बाद दोनों की कमाई में कितना इजाफा हो जाएगा. आपको बता दें कि कैटरीना पिछले 18 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. वहीं विक्की कौशल 6 साल से इंडस्ट्री में बने हुए हैं.

इन फिल्मों ने विक्की कौशल को पहुंचाए करियर की बुलंदी पर, देखें कैसा रहा फिल्मी सफर?

कैटरीना कैफ की कमाई जान चौंक जाएंगे

बात करें कैटरीना कैफ की तो उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है. खबरों की माने तो कैटरीना एक फिल्म के लिए 11 करोड़ तक चार्ज करती हैं. फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक 2017 से लगातार तीन साल तक कैटरीना कैफ दुनिया भर की 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज में शामिल रही हैं. 2019 में वो 23वें नंबर पर थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ सालाना 23.64 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं. एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कैटरीना 6-7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. फिल्मों के साथ ही कैटरीना को कॉस्मेटिक ब्रांड से काफी कमाई होती है. कुल मिलाकर कैटरीना कैफ 220 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

 कैटरीना से काफी कम है विक्की की कमाई

विक्की कौशल को फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है मसान फिल्म के बाद वह फैंस के फेवरेट बन गए. विक्की एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट से विक्की को करीब ढाई करोड़ मिलते हैं. विक्की कौशल को 2019 में फोर्ब्स इंडिया टॉप 100 सेलिब्रिटीज में शामिल किया गया था. विक्की कमाई की कुल संपत्ति 25 करोड़ के करीब है.

विक्की से शादी से पहले सलमान से लेकर रणबीर तक कैटरीना का अफेयर

अन्य खबरें