5 साल छोटे विक्की के प्यार में ‘कमली’ हुईं कैटरीना, रोमांटिक ड्रीम प्रपोजल ने जीता दिल

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 12:14 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.शादी और शादी पहले रोमांटिक प्रपोजल की ख्वाहिश हर लड़की की होती है. आइये जानते हैं कैसे विक्की ने कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसे कैटरीना ना नहीं कर पाई और खुद से 5 साल छोटे विक्की के प्यार में कमली हो गईं.
विक्की ने कैटरीना को रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज

जयपुर. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में होगी. कपल की शादी से फैंस काफी खुश है. लेकिन विक्की और कैटरीना की शादी की खबर चौंका देने वाली भी है. क्योंकि दोनों ने कभी कोई फिल्म साथ नहीं की, पब्लिक प्लेस पर दोनों कम ही साथ स्पॉट हुए यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी कभी दोनों ने अपने प्यार का इजहार नहीं किया. अब अचानक शादी की खबर से फैंस जितने खुश हुए उससे ज्यादा हैरान भी रह गए. 

आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना का प्यार किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं. फिल्मों की तरह दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर हौले हौले प्यार हुआ और हीरो ने अपनी हीरोईन को शादी के लिए बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया, जिसे हीरोईन मना नहीं कर पाई. आइये जानते हैं कैसे विक्की से 5 साल बड़ी कैटरीना ने शादी के लिए हां की.

राजस्थान: नेहा-रोहनप्रीत एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, कैटरीना-विक्की की शादी करेंगे परफॉर्म

फेवरेट डार्क ब्राउनी चॉकलेट बनवाई जिसके बाद वो उसकी प्यारी सी पैकिंग कराकर वो कैट के घर पहुंचे और जब कैट ने उस बॉक्स को खोला तो उसमें एक प्यारा सा नोट और एक रिंग थी जिसे देखकर कैटरीना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा था और बस उन्होनें झट से इस रिश्ते के लिए हां कह दी थी.

विक्की के प्रपोज का अंदाज काम कर गया और अब बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना उनकी दुल्हनिया बनने जा रही हैं. हालांकि अपने रिलेशनशिप की तरह अपनी शादी को लेकर भी कपल चुप्पी साधे हुए है. 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली शाही शादी को लेकर कैट और विक्की की ओर के कोई जानकारी नहीं दी गई है.

विक्की कौशल से ज्यादा कमाती हैं कैटरीना कैफ, शादी के बाद एक्टर भी हो जाएंगे मालामाल

अन्य खबरें