Vicky-Katrina की शादी के बीच सलमान का ट्वीट, कैटरीना के आने से पहले मुंबई को कहेंगे बाय-बाय

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 1:07 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बीच सलमान खान का एक ट्वीट खूब सुर्खियों में है. इस ट्वीट में उन्होंने यह जानकारी दी है कि 10 दिसबंर को सलमान रियाद चले जाएंगे. सलमान ने यह फैसला क्यों लिया इस बारे में भाईजान ने ट्वीट में बताया है.
दबंग टूर के लिए रियाद जा रहें सलमान

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा में बनी हुई है. 7 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो चुकी है और आज विक्की कैटरीना की शादी होने वाली है. शादी में बॉलीवुड के कई जाने माने सेलेब्स शामिल हो रहे हैं. लेकिन खबरों की माने तो सलमान खान जोकि कैटरीना के सबसे अच्छे दोस्त और करीबी माने जाते हैं उन्हें शादी का कार्ड नहीं दिया गया. कैटरीना और विक्की की शादी के बीच वैसे भी सलमान खान के खूब मीम्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं.

लेकिन इस बीच सलमान खान के ट्वीट ने सबका ध्यान खींचा. सलमान खान ने बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह 10 दिसंबर को मुंबई में नहीं रहेंगे.  सलमान ने ट्वीट में बताया कि वे सऊदी अरब की राजधानी रियाद जा रहे हैं. सलमान ने ट्वीट में लिखा- 'हेलो रियाध...आप सभी को 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरीना परेड जोन पर देखने की उम्मीद करता हूं.'

सफेद घोड़ी पर विक्की और डोली में आएंगी कैटरीना, आज सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे KatVic

आपको बता दें कि सलमान अपने दबंग टूर के कारण 10 दिसंबर को रियाद जा रहे हैं. दरअसल विदेशों में हर साल होने वाला सलमान का ये कॉन्सर्ट कोरोना के काण पिछले दो सालों से नहीं हुआ था. लेकिन इस बार सलमान ये कॉन्सर्ट करेंगे. इस बार पहली बार शिल्पा शेट्टी भी सलमान के साथ रियाद में ये कॉन्सर्ट करेंगी.

शिल्पा शेट्टी के साथ मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी दबंग टूर का हिस्सा बनेंगे.वहीं जैकलीन फर्नांडीज इस कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं बनेंगी. मनी लांड्रिंग केस में ईडी की पूछताछ के कारण वह इस कॉन्सर्ट से हट गई है.

कैटरीना-विक्की के एज गैप पर कंगना का बयान, बिना नाम लिए कही ये बड़ी बात

 

अन्य खबरें