12 साल की लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, कुछ घंटों में दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 8:14 PM IST
  • स्कूल से लौटते वक्त 12 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
12 साल की लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, कुछ घंटों में दो आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में महिला सुरक्षा के दावे करने वाले प्रशासन की पोल एक बार फिर से खुल गई है. यहां लड़कियां दिन में भी सुरक्षित नहीं हैं. हालिया मामला प्रताप नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पर स्कूल से लौट रही 12 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. हालांकि, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए केवल कुछ ही घंटों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले को लेकर जयपुर कमिश्नरेट में डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी 24 साल का चरण सिंह, किशनगढ़बास जिला अलवर का रहने वाला है. वहीं, दूसरा आरोपी 21 साल का धर्म सिंह गलता गेट थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार प्रताप नगर में 12 वर्ष की स्कूली छात्रा बुधवार दोपहर को स्कूल से घर लौट रही थी. तब उसे अकेला पाकर आरोपी ने झांसा दिया और उसे कमरे पर ले गया. जहां अपने साथी के साथ बालिका से दुष्कर्म किया.

सरकार ने लिया फैसला, महाराष्ट्र-केरल से आने वालों को दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट

बालिका की हालत बिगड़ने पर वह दोनों उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकले. इस घटना की सूचना मिलने पर हंगामा खड़ा हो गया. तब प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मामले में, डीसीपी पूर्व में सायबर सेल प्रभारी हेडकांस्टेबल प्रद्युमन शर्मा को तकनीकी पड़ताल के दौरान फरार आरोपियों का सुराग मिला. तब पुलिस टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने पकड़ा मोबाइल स्नेचिंग गिरोह, 3 बदमाशों से 5 बाइक और 19 मोबाइल बरामद

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें