राजस्थान में गोरक्षकों के तेज रफ्तार वाहन ने 17 साल के युवक को मारी टक्कर, मौत

Prachi Tandon, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 7:55 PM IST
  • राजस्थान में 17 साल के साबिर खान की गोरक्षकों के वाहन से टकराने के कारण मौत हो गई. कथित तौर पर गोरक्षक तेज रफ्तार में एक ट्रक का पीछा कर रहे थे. बताया गया कि इस ट्रक में गोवंश की तस्करी की जा रही थी.
17 साल के युवक की तेज रफ्तार गाड़ी ने ली जान.(प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. राजस्थान के अलवर जिले में रविवार को 17 साल का युवक गोरक्षकों के तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया. मामले को लेकर कहा जा रहा है कि गोवंश तस्करों के ट्रक का पीछे गोरक्षक कर रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी की टक्कर 17 वर्षीय युवक साबिर खान से हो गई. राजस्थान-हरियाणा सीमा के पास भिवाड़ी के चुपंकी थाना क्षेत्र में हादसा हुआ था. पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार वाहन ने युवक को टक्कर मार दी थी. टक्कर मारने वाले वाहन में सवार लोग एक ट्रक का पीछा कर रहे थे.

राजस्थान पुलिस का कहना है कि मृतक साबिर खान के परिवार की शिकायत के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. साबिर खान की मौत मामले में सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है. सोनू, हरकेश और नरेंद्र को पुलिस ने अरेस्ट किया है. जबकि चार लोग फरार है. स्टेशन हाउस ऑफिसर(एसएचओ) मुकेश कुमार वर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. 

दो ट्रकों के बीच में आई कार चकनाचूर, भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि साबिर खान का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया है. भिवाड़ी अंचल अधिकारी हरि राम कुमावत ने बताया कि 15 गायों को लेकर एक ट्रक हरियाणा जा रहा था. हरियाणा के नूंह जिले के टौरू इलाके में ट्रक पेड़ से टकराकर रुक गया. गायों के तस्करी मामले की जांच हरियाणा पुलिस कर रही है. जांच में सबूत हाथ लगने के बाद पुलिस मामले को आगे बढ़ाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें