19 साल की लड़की के साथ 7 लोगों ने किया रेप, किडनैप कर दूसरे शहर में की दरिंदगी

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 09:59 PM IST
  • राजस्थान के चूरू में 19 वर्षीय लड़की के साथ सात लोगों ने गैंगरेप किया है. पीड़िता के साथ पहले रायगढ़ में और फिर जयपुर में बलात्कार किया गया है. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है.
राजस्थान के चूरू में 19 वर्षीय लड़की के साथ सात लोगों ने गैंगरेप किया

जयपुर: देशभर में रेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाथरस के बाद राजस्थान के चूरू में एक 19 वर्षीय लड़की के साथ सात लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय लड़की को अगवा करके उसे एक सप्ताह तक एक जगह पर कैद रखा गया और उसके साथ गैंगरेप किया गया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि पीड़िता को जयपुर के साथ-साथ रायगढ़ जैसे अलग-अलग जगहों पर हैवानियत का शिकार बनाया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने परिवार के साथ बहस होने के बाद कथित तौर पर अपना घर छोड़ दिया था. घटना के बाद 1 अक्टूबर को लड़की को रेस्क्यू किया गया और वह फिर अपने परिवार से मिली. इसके बाद 5 अक्टूबर को लड़की ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. लड़की ने शिकायत दर्ज कराते हुए यह आरोप लगाया कि उसके साथ 7 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया जिनमें से वह तीन अपराधियों को जानती है. पुलिस के मुताबिक लड़की उन तीन अपराधियों को पिछले एक साल से जानती है.

जयपुर: जेल परिसर में पेट्रोल पंप की शुरुआत, 150 बंदी 3 शिफ्ट में संभालेंगे काम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को बहला-फुसला कर उससे करीब एक हफ्ते तक सामूहिक बलात्कार किया गया है. लड़की ने मामले को लेकर बताया है कि वह जयपुर कैसे पहुंची, यह तक उसे याद नहीं है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है. लड़की के साथ पहले चूरू के रायगढ़ में और फिर जयपुर में बलात्कार किया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें