जयपुर में नशे की लत पूरी करने के लिए करते थे बाइक और मोबाइल की चोरी, 2 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 12:51 PM IST
  • गलता गेट थाना पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कबूल किया कि वे नशे की लत पूरी करने के लिए वारदातों को अंजाम देते थे.
जयपुर में युवाओं को  नशे की लत ने बनाया चोर .

जयपुर. युवाओं में नशे की लत उन्हें अपराध की ओर धकेल रही है. जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. ये लुटेरे अलग—अलग मामलों में गिरफ्तार किए गए है. जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने उन्होंने कबूल किया कि वे नशे की लत पूरी करने के लिए वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल, मोबाइल समेत कई अन्य सामान जब्त किए है.

 

गलता गेट थाना पुलिस ने एक मामले मोबाइल स्नेचर और बाइक चोर को पकड़ा हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल सिंह उर्फ जसविन्द्र (20) पुत्र गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक बाइक बरामद की हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बाइक को मालवीय नगर से चुराया था. आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए अलग अलग जगह से वाहन चुराता था और पेट्रोल खत्म होने पर उसे लावारिस हालत में छोड़कर भाग जाता.

 

सोनिया गांधी की फोटो से छेड़छाड़ पर जयपुर में FIR, एडिटिंग से ईसा मसीह को लगाया

पुलिस ने बताया कि वह राहगीरों से मोबाइल छीनकर भाग जाता और उन्हें औने पौने दामों में बेचकर अपने नशे की लत को पूरा करता. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बाइक चुराने के बाद जहां पेट्रोल खत्म हो जाता है उसे वहीं पर लावारिस हालत में छोड़कर भाग जाता और फिर दूसरी बाइक चुराने के काम में लग जाता था. आरोपी ने गांधी नगर, मालवीय नगर, जवाहर नगर, ट्रांसपोर्ट नगर में बाइक चोरी और मोबाइल छीनने की वारदात करना कबूल किया है.

 

जयपुर: सिद्धम अस्पताल में ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की कालाबाजारी, हुई कार्रवाई

वहीं, गलता गेट थाना पुलिस ने एक दूसरे मामले में शातिर मोबाइल लुटेरे को गिरफ्तार किया हैं. डीसीपी (उत्तर) देशमुख परिस ने बताया कि 28 मई को परिवादी रामनरेश मीणा ने थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसमें बताया कि वह पैदल—पैदल घर जा रहा था. तभी पीछे से दो लड़के बाइक पर सवार होकर आए और पीछे से उसके सिर पर हाथ की मार दी और उसके हाथ से मोबाइल छीन ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गणेशपुरी गली नम्बर 2 दिल्ली बाइपास गलता गेट निवासी जस्सी उर्फ गुनगुन (19) पुत्र गुरदीप सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि जस्सी भी नशे की लत को पूरा करने के लिए मोबाइल छीनकर भागने की वारदातें करता था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें