जयपुर के बारां में खदान ढहने से 4 की मौत,तीन घायल

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 07:49 AM IST
  • राजस्थान के बारां में आज नदी किनारे अवैध बजरी खनन करते समय एक खान ढह गई, जिसमें 7 मजदूर दब गए. रेस्क्यू के दौरान 3 को तो बचा लिया गया लेकिन 4 मजदूरों की मौत हो गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

आज राजस्थान के बारां जिले के अटरू क्षेत्र में पार्वती नदी के किनारे बजरी का अवैध खनन करते खान ढहने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो पुरूष और दो महिलाएं शामिल है. साथ ही 3 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पार्वती नदी के किनारे अवैध बजरी खनन का काम चल रहा था. इस दौरान बड़ी संख्या में मजदूर यहां काम कर रहे थे. गुरुवार को दिन में अचानक एक खदान गिर गई. आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया तो पता चला कि 4 मजदूरों की मौत हो गई है. सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचवाया.

हादसे में 28 वर्षीय बच्चन सिंह गणपत, 22 वर्षीय रविकांत, 22 वर्षीय भुलाबाई और सीमा ओढ़ की मौत हो गई. वहीं सौरभ, प्रिया और बादल को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें