राजस्थान में चांदी की पायल के लिए 55 साल की महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Prachi Tandon, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 7:31 AM IST
  • जयपुर ग्रामीण के जामवारामगढ़ इलाके में 55 साल की महिला की गला रेतकर हत्याकर दी गई. महिला जंगल में मवेशी चराने गई थी तभी बदमाशों ने चांदी की पायल लूटने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया.
चांदी की पायल लूटने के लिए 55 साल की महिला को मौत के घाट उतारा.(सांकेतिक फोटो)

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के ग्रामीण इलाके के मंगलवार को चांदी की पायल लूटने के लिए 55 साल की महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. जयपुर ग्रामीण के जामवारामगढ़ में महिला दिन के समय मवेशी चराने के लिए निकली थी. तभी कुछ बदमाशों ने महिला पर हमला कर दिया. महिला की मौत के बाद राजस्थान में राजनीति भी शुरू हो गई है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है.

जयपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त का महिला की मौत को लेकर कहना है कि मृतक का शव मंगलवार की दोपहर खातेपुरा गांव में मिला. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान की तो पाया वह खातेपुरा गांव की रहने वाली 55 साल की महिला है. महिला की हत्या कुछ अज्ञात लोगों ने कर दी है. पुलिस का कहना है कि महिला के सिर और गर्दन पर गहरे घाव और निशान थे. जो किसी धारदार हथियार से वार करने पर होते हैं. पुलिस अधीक्षक ने इसे लूट के लिए हत्या का मामला बताया है. जयपुर ग्रामीण ने कहा कि चांदी की पायल महिला ने पहनी थी लेकिन जब शव मिला तो पायल उनके शरीर पर नहीं थी. इसका मतलब यह है कि बदमाशों ने लूट के लिए हत्या को अंजाम दिया है. 

Video: पुलिस ने शराब पीने पर युवक का काटा चालान, कांग्रेस MLA बोलीं- बच्चे सबके पीते हैं

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा राजस्थान अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सतीश पुनिया ने ट्वीट कर कहा कि खातेपुरा गांव में एक महिला की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. भाजपा नेता ने इसी के साथ कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को ट्विटर की राजनीति से समय निकालकर राजस्थान आना चाहिए और बहन-बेटियों पर हो रहे अत्याचारों पर ध्यान देना चागिए. प्रियंका और राहुल को राजस्थान के सीएम से जवाब मांगना चाहिए. 

खौफनाक: पिता और भाई को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी नाबालिग लड़की की इज्जत

बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को राजस्थान में होने वाले अपराधों पर भी ध्यान देना चाहिए. मीणा ने ट्वीट में लिखा 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देने वाली प्रियंका गांधी को आज जयपुर के जामवारामगढ़ में हुई इस घटना को देखना चाहिए.' मीणा ने इसी के साथ सवाल किया कि क्या वह केवल उत्तर प्रदेश में महिलाओं को असुरक्षित पा रही हैं.? शर्मनाक बात यह है कि राजस्थान महिलाओं के खिलाफ अपराध में अव्वल है. मुख्यमंत्री भी महिला सुरक्षा की अनदेखी कर आपकी(प्रियंका गांधी) की तारीफ करने में लगे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें