जयपुर में 20 लाख की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 03:27 PM IST
  • जयपुर के सांगानेर के मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बीस लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने उसे बीते रविवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर भी लिया है.
जयपुर के सांगानेर में 20 लाख की धोखा धड़ी करने वाला गिरफ्तार

जयपुर जैसे शहर में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती नजर आ रही है. आए दिन शहर में बलात्कार, हत्या और धोखाधड़ी जैसे मामले सामने आते हैं. वहीं, हाल ही में जयपुर के सांगानेर के मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बीस लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने उसे बीते रविवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर भी लिया है. आरोपी शख्स से धोखाधड़ी मामले में फरार चल रहे उसके पिता के बारे में भी पूछताछ जारी है. मामले में गिरफ्तार आरोपी का नाम अदनान है तो वहीं फरार चल रहे उसके पिता का नाम मोहम्मद आरिफ है.

जयपुर में 20 लाख रुपये की हुई धोखाधड़ी के बारे में जांच-अधिकारी एएसआई सुभाष चंद ने भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि वाराणसी उत्तर प्रदेश के निवासी मोहम्मद आरिफ के पुत्र अदनान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर ही इलाके से पकड़ा गया है. बता दें कि आरोपी अदनान ने अपने पिता मोहम्मद आरिफ के साथ मिलकर जुलाई महीने में पीड़ित अरुण खत्री को अपने झांसे में लिया.

31 अक्टूबर तक बिजली बिल जमा कराने वालों को पेनल्टी और विलंब शुल्क से मिलेगी छूट

 इसके साथ ही वह अरुण खत्री से बीस लाख रुपये के कपड़े लेकर फरार भी हो गया. पीड़ित अरुण खत्री ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी, जिसमें अदनान को गिरफ्तार कर लिया गया है.बता दें कि जयपुर में जुलाई महीने से लेकर सितंबर महीने तक अपराध के मामलों में काफी वृद्धि देखने को मिली है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि राजस्थान में बीते 90 दिनों में ही करीब 60 हजार से ज्यादा केस दर्ज किये गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें