जयपुर में तेज रफ्तार बाइक बैरिकेड से टकराई, भाई की बारात से लौट रहे युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 4:06 PM IST
  • जयपुर में भाई की शादी से लौट रहे एक युवक की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई. जिस घर में दुल्हन की डोली आ रही थी उस घर से अर्थी निकलने से इलाके में मातम पसर गया है.
सांकेतिक फोटो

जयपुर. जयपुर में बुधवार रात को अपने सगे भाई की शादी में शामिल होने के बाद घर लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक की तेज रफ्तार बाइक सड़क पर लगे ट्रैफिक बैरिकेड से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहा युवक उछलकर कुछ फीट दूर जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक अन्य युवक भी घायल हो गया. हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात एक युवक की मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार दूसरे युवक का इलाज चल रहा है. हादसे की जानकारी के बाद परिवार में मातम छा गया.

घटनास्थल पर पहुंचे हेडकांस्टेबल रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक विकास रैगर (20) मुरलीपुरा में शेखावाटी नगर का रहने वाला था. उसके पिता प्रेमचंद आरएसी की 5वीं बटालियन, जयपुर में हेडकांस्टेबल हैं. विकास तीन भाइयों में सबसे छोटा था. 25 नवंबर को उसके सबसे बड़े भाई की शादी थी. रात करीब 10 बजे विकास खाना खाकर भाई और भाभी के स्वागत की तैयारियों के लिए बाइक से घर लौट रहा था.

जयपुर जिला परिषद व पंचायत समिति के लिए दूसरे चरण का मतदान कल

विकास की मौत की खबर सुनकर उसके परिवार में कोहराम मच गया. घर परिवार, रिश्तेदारों और परिवारजनों में मातम छा गया. खुशियां गम में बदल गई. जिस घर में भाई और भाभी का मंगल प्रवेश पर स्वागत होना था, उस घर से शव यात्रा निकलेगी. रातभर विकास के पिता रोते रहे, लेकिन घर की महिलाओं और विकास के बड़े भाई से उसकी मौत की खबर छिपाकर रखी गई. उन्हें गुरुवार को हादसे की जानकारी दी गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें