जयपुर में एसीबी ने 20 हजार की रिश्वत लेते जेई को किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 7:41 PM IST
  • राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर के सार्वजनिक निर्माण विभाग में कनिष्ठ अभियंता को शिकायत के आधार पर ट्रैप कर कार्रवाई करते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया है.
फाइल फोटो

जयपुर. राजधानी में एसीबी की टीम ने रेड कर जेई को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर के सार्वजनिक निर्माण विभाग में कनिष्ठ अभियंता (जेई) के पद पर कार्यरत है. भ्रष्टाचार निरोधर ब्यूरो ने शुक्रवार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान अजय शर्मा निवासी दीपनगर गुर्जर की थड़ी सोडाला के रूप में हुई है.

एंटी करप्शन ब्यूरो के डायरेक्टर जनरल भगवान लाल सोने ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीबी जयपुर देहात इकाई को शिकायत मिली थी. शिकायत में बताया गया था कि आरोपी अजय शर्मा की ओर से तीस हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान किया जा रहा है. रिश्वत की मांग निर्माण कार्यों के बिल पास करने के बदले में की जा रही थी.

कांग्रेस किसानों के समर्थन में कल से शुरू करेगी तीन बड़े कार्यक्रमों का आगाज

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सत्यापन कर ट्रैप किया और कार्रवाई की. कनिष्ठ अभियंता अजय शर्मा को शुक्रवार दोपहर रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. वह सार्वजनिक विभाग राजस्थान विश्वविद्यालय में कनिष्ठ अभियंता के पद पर तैनात हैं. एसीबी टीम आरोपित के आवास और अन्य ठिकानों पर सर्च कर रही है. गौर हो कि जयपुर में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. पुलिस प्रशासन शहर में आए दिन हो रही वारदातों को लेकर पहले ही अलर्ट पर है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें