राजस्थान में पटवारी और दलाल 30 हजार रुपये रिश्वत लेते अरेस्ट, पूछताछ जारी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 3:38 PM IST
  • राजस्थान के पाली में एसीबी ने पटवारी और उसके दलाल को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. एसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी कर दिया है.
राजस्थान में पटवारी और दलाल 30 हजार रुपये रिश्वत लेते अरेस्ट, पूछताछ जारी

जयपुर (भाषा). राजस्थान के पाली में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने ACB कि टीम ने एक पटवारी और उसके दलाल को 30 हजर रुपए कि कथित रिश्वत लेने हुए गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम ने पटवारी को रिश्वत लेते हुए मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही टीम ने पटवारी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही टीम यह भी जानने में लगी हुई है पटवारी के अलावा अन्य कौन से सरकारी अफसर रिश्वत लेते है.

एसीबी की टीम के अनुसार पाली के हल्का पटवारी कमल किशोर और उसके दलाल चुकिराम सांसी को परिवादी से 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें इसकी सुचना मिली थी कि पटवारी किसी काम करवाने के एवज में घुस ले रहा है. जिसके बाद उन्होंने छापेमारी कर उन्हें रंगे हाथ पकड़ा.

राजस्थान के जैसलमेर एक मालगाड़ी के 15 डिब्बे पटरी से उतरे, 7 ट्रेने रद्द

परिवादी ने शिकायत देकर आरोप लगाया था कि एसडीएम अदालत के फैसले के तहत रिकॉर्ड दुरुस्तीकरण करने की एवज में पटवारी कमल किशोर अपने दलाल के माध्यम से 30 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है. एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर मंगलवार को जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें