जयपुर : पुलिस के शिकंजे में आया 27 साल से फरार आरोपी, साधू बन छुपा बैठा था

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 3:36 PM IST
  • 27 साल से फरार जयपुर में मारपीट का आरोपी देशबंधु को हरियाणा के एक आश्रम से गिरफ्तार कर लिया गया है. वो वहां साधु बनकर रह छुपा बैठा था. जयपुर पुलिस शिष्य बनकर वहां पहुंची थी, जहां उन्होंने उसकी पहचान की और बाद में हाईवोल्टेज ड्रामा के बीच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
जयपुर में पुलिस के शिकंजे में आया 27 साल से फरार आरोपी

जयपुर में मारपीट के एक मामले में 27 साल से फरार चल रहे शख्स को जयपुर पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. आरोपी की पहचना देशबंधु जाट के तौर पर हुई है, जो काफी समय से अपनी पहचान छुपाने के लिए साधु बन कर हरियाणा के एक आश्रम रह रहा था. वहीं जब इस बारे में जयपुरी पुलिस को सुराग मिलना तो पुलिस वहां उसका शिष्य बनकर पहुची और साधु बने आरोपी को धर दबोचा. 

इन दिनों जयपुर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक बड़ा अभियान चला रही है. इसी के तहत साल 1994 में एक मामले में फरार आरोपी देशबंधु जाट को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, देशबंधु जाट साल साल 1994 से फरार था. उस वक्त देशबंधु विश्वकर्मा थाना इलाके में एक पेट्रोल पंप पर काम किया करता था. जहां कम पेट्रोल डालने की बात को लेकर उसने ग्राहक के साथ मारपीट कर दी थी. 

समर वेकेशंस के बाद फिर से शुरू हुआ फीस विवाद, पैरेंट्स बोले- स्कूलों द्वारा बनाया जा रहा दवाब

इसी मामले में पुलिस को देशबंधु की तलाश थी. बता दें कि साधु बनकर फरारी काट रहे देशबंधु जाट को पकड़ने में विश्वकर्मा थाने के हेड कॉन्स्टेबल साहब सिंह की विशेष भूमिका रही. हेड कांस्टेबल साहब सिंह को सूचना मिली कि आरोपी हरियाणा के भिवाड़ी थाना क्षेत्र के बापोड़ा के एक आश्रम में साधु बनकर रह रहा है, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर उसको घर दबोचा.

अनलॉक के बाद राजस्थान पर्यटन स्थलों पर लौटी रौनक,बड़ी संख्या में घूमने आए सैलानी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें