राजस्थान में नाबालिग से गैंगरेप कर आरोपियों ने बनाया वीडियो, पीड़िता ने की आत्महत्या

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 6:00 PM IST
  • राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार रेप किया. जिसके बाद पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के द्वारा थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने नाबालिग लड़की से बलात्कार कर वीडियो वायरल करने की धमकियां दी और कई बार गैंग रेप करते रहे. इस घटना के बाद परेशान पीड़िता ने जहर खाकर आत्मदाह कर ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है. कैथवाडा थाना प्रभारी राम नरेश मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार नाबालिग से रेप किया. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पीड़िता के परिजनों ने दर्ज कराया केस

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने पर परिवार वाले पीड़िता को अलवर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस शव को लेकर भरतपुर आई और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. मृत नाबालिग के शव को कैथवाडा पुलिस ने सीकरी अस्पताल के मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. प्रभारी नरेश मीणा ने बताया कि कैथवाडा थाना क्षेत्र के पीड़िता 16 वर्षीय नाबालिक के परिजनों ने थाने पहुंचकर लिखित में तहरीर दिया है.

राजस्थान सीएम हाउस में कोरोना अटैक, अशोक गहलोत के बाद 27 कर्मचारी संक्रमित

इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

दर्ज केस के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग कुछ दिन पहले खेत काम करने गई थी. पीड़िता के पिता का आरोप है कि पास के ही गांव “खोहरा” के रहने वाले हफीज और मनीष नाम के दो युवकों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाए. जिसके बाद आरोपी बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का गैंगरेप करते रहे. जब पीड़िता ने उनके पास जाने से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने फोटो और वीडियो वायरल कर दिए. जिसके बाद नाबालिग मानसिक रूप से परेशान रहने लगी और जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें