जयपुर-दिल्ली हाइवे पर युवक की पीठ में गोली मारकर आरोपी हुआ फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 10:48 PM IST
  • दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक बदमाश ने शख्स की दिनदहाड़े हत्या कर दी. आरोपी ने शाहपुरा इलाके की निठारा पुलिया के पास युवक की पीठ में गोली मारी थी.
जयपुर-दिल्ली हाइवे पर युवक की पीठ में गोली मारकर आरोपी हुआ फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: जिले में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं रही. पुलिस की सख्ती के बाद भी बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. दिनदहाड़े दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक शख्स ने युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक की मौत हो गई. जिले के शाहपुरा इलाके में जयपुर दिल्ली हाइवे पर निठारा पुलिया के पास यह घटना हुई.

यहां पर सोमवार को एक युवक ने अपने परिचित को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग करने के बाद हत्यारा घटनास्थल पर ही कट्‌टा फेंककर भाग निकला. सरेआम हत्या से आसपास मौजूद लोगों में सनसनी मच गई. सूचना मिलने पर शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस हत्यारे की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

जयपुर: फर्जी दस्तावेज के जरिए 13 वर्षीय बालिका की 27 साल के आदमी से कराई शादी

पुलिस का कहना है कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही हत्या की वजह सामने आएगी. इस मामले को लेकर शाहपुरा पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के रहने वाले 35 साल के मेहरून खान के रूप में हुई है. वह जयपुर जिले के शाहपुरा में गाड़ियों की डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता था. सोमवार दोपहर को मेहरुन को एक युवक से नेशनल हाइवे पर निठारा पुलिया के पास सड़क पर खड़े होकर बातचीत करते हुए देखा गया था.

इसी दौरान मेहरुन से बात कर रहे व्यक्ति ने कपड़ों में छिपा रखा कट्‌टा निकाला और मेहरुन पर फायरिंग कर दी. इससे एक गोली मेहरुन की पीठ में लगी और वह जमीन पर गिर गया. फायरिंग के बाद हत्यारा वहां से फरार हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े मेहरुन को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

रुपयों का लालच देकर परिचित के साथ भेजी महिला, कार में किया गैंगरेप

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें