जयपुर में युवक के साथ मारपीट कर फेंका तेजाब, गांव वालों ने जताई साजिश की आशंका

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 02:28 PM IST
  • जयपुर में शख्स के ऊपर तेजाब फेंककर उसे जिन्दा जलाने की कोशिश का मामला सामने आया है. इस घटना से पूरे गांव में तनाव का माहौल है. वहीं, गांव के लोगों ने इस घटना को साजिश बताई है.
जयपुर के चाकसू क्षेत्र में ही एक युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है.

जयपुर. एसिड अटैक देश के गंभीर अपराधों में से एक है, लेकिन यह थमने का नाम नहीं ले रहा है. जयपुर के चाकसू क्षेत्र में ही एक युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, तेजाब फेंकने से पहले युवक के साथ मारपीट भी की गई. तेजाब फेंकने के कारण युवक बुरी तरह से झुलस गया, जिसके बाद उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है.

जयपुर के चाकसू क्षेत्र में हुई यह घटना तितरिया से सरपंज पद प्रत्याशी सुरज्ञान देवी के बेटे मुकेश मीणा के साथ हुई है. बताया जा रहा है कि मुकेश अपने परिवार के कुछ सदस्यों और साधियों के साथ बीती शुक्रवार रात को गांव के ही कुछ लोगों से बातचीत कर रहा था. इसी दौरान वहां कुछ लोग वाहन पर आए और मुकेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं, बाकी लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवक पर तेजाब भी फेंक दिया गया.

जयपुर: नकली दवाइयों का मामला आया सामने, 9 दवाओं की बिक्री और निर्माण पर लगाई रोक

रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश के गले और पेट पर तेजाब पड़ा, जिससे वह झुलस गया. ऐसे में झुलसी हालत में ही युवक को वहां के एसएमएस अस्पताल में ले जाया गया.

मुकेश का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, गांव वालों ने इस घटना को साजिश बताया है और कहा कि यह पूरी तरह से साजिश रचकर ही वारदात को अंजाम दिया गया है. पूरी घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. इससे पहले करौली जिले में पुजारी बाबूलाल को जिंदा जलाने की घटना भी सामने आई थी, जिससे क्षेत्र में विवाद ने जन्म ले लिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें