जयपुर बाईपास पुलिया पर पलटा एसिड टैंकर, सड़क पर हजारों लीटर तेजाब फैला

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 03:32 PM IST
  • लालसोट जयपुर बाईपास पुलिया पर गुरुवार देर रात हुआ हादसा. घुमाव और ब्रेकर होने के बावजूद तेज गति से वाहन चलाने के कारण यहां हादसे हो रहे हैं. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, जिससे बड़ा हादसा टल गया.  
लालसोट जयपुर बाईपास पर पलटा टैंकर

जयपुर. जयपुर रोड पर बनी लालसोट जयपुर बाईपास पुलिया अब हादसों की सबब बन गई है. यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. अगर कहा जाए कि जयपुर लालसोट बाईपास पुलिया हादसों की पुलिया बन गई है तो गलत नहीं होगा. दौसा की लालसोट जयपुर बाईपास पुलिया पर गुरुवार देर रात तेजाब से भरा टैंकर पलट गया. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया. 

टैंकर के पलटने से सड़क पर हजारों लीटर तेजाब फैल गया. सूचना पर पहुंची हाईवे की पेट्रोलिंग टीम ने सड़क पर आवागमन रोका और उच्च अधिकारियों की इसकी सूचना दी गई. हाईवे पेट्रोलिंग टीम के वकील अहमद ने बताया कि लालसोट से दौसा की ओर आ रहे तेजाब से भरा टैंकर जयपुर लालसोट बाईपास पुलिया पर अनियंत्रण होने के चलते पलट गया. गनीमत यह रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई, जिससे बड़ा हादसा टल गया. हालांकि टैंकर पलटने से सड़क पर हजारों लीटर तेजाब फैल गया. 

राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह को हार्टअटैक, एसएमएस में भर्ती

वकील अहमद ने बताया कि पूर्व में भी इस जगह कई दुर्घटनाएं घट चुकी है. आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए ब्रेकर भी लगा दिया गए हैं. चालकों को भी थोड़ा धैर्य रखते हुए वाहन चलाना चाहिए. घुमाव और ब्रेकर होने के बावजूद तेज गति से वाहन चलाने के कारण यहां हादसे हो रहे हैं. इस हादसे में भी ऐसा ही हुआ है. आवागमन बंद कर रास्ता साफ करने का काम किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें