बलात्कार पीड़िता से केस में कार्रवाई करने को लेकर मांगी अस्मत, ACP गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 2:20 PM IST
  • 30 साल की दुष्कर्म पीड़िता से रिश्वत की एवज में उसकी अस्मत मांगने वाले एसीपी कैलाश बोहरा को एसीबी की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.
बलात्कार पीड़िता से केस में कार्रवाई करने को लेकर मांगी अस्मत, ACP गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: लोगों की रक्षा करने वाली पुलिस ही अब भक्षक बन गई है. यहां पर 30 साल की दुष्कर्म पीड़िता से एसीपी ने मामले की कार्रवाई को लेकर रिश्वत में उसकी अस्मत मांगी. जिसके बाद एसीबी ने ट्रैप कर आरपीएफ अफसर कैलाश बोहरा को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. बता दें कि दुष्कर्म केस की जांच के बहाने आरोपी अफसर 30 साल की पीड़िता को बार-बार ऑफिस बुलाता था. पहले उसने जांच के लिए रिश्वत मांगी, बाद में पीड़िता से अस्मत मांग कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया.

जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने एसीबी की मदद ली. इस मामले को लेकर एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि पकड़े गए आरपीएस अफसर का नाम कैलाश बोहरा है. कैलाश बोहरा जयपुर शहर (पूर्व) जिले की महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में बतौर प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त तैनात है. बता दें, 6 मार्च को युवती ने कैलाश बोहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें पीड़िता ने बताया कि उसने जवाहर सर्किल थाने में एक युवक और अन्य लोगों के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी सहित 3 मुकदमे दर्ज करवाए थे.

2 साल के बेटे के साथ ससुराल से निकली महिला ने की खुदकुशी, कुंए में मिला शव

इन मुकदमों की जांच महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में एसीपी कैलाश बोहरा कर रहे हैं. पीड़िता ने कैलाश बोहरा पर आरोप लगाते हुए एसीबी को बताया कि तीनों मुकदमों में कार्रवाई की एवज में जांच अधिकारी कैलाश बोहरा ने पहले उससे रिश्वत मांगी. जब उसने रुपए नहीं दिए तो जांच के नाम पर ऑफिस बुलाने लगा. आखिर में रिश्वत के रूप में अस्मत की मांग कर परेशान करना शुरू कर दिया.

साथ ही युवती ने यह भी आरोप लगाया कि एसीपी कैलाश बोहरा उसे ऑफिस टाइम के बाद भी मिलने के बुलाता था. महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसीबी ने ट्रैप बिछाकर कैलाश बोहरा को रंगे हाथों महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया. वह अब एसीबी ने कैलाश बोहरा के घर और अन्य ठिकानों की भी तलाश शुरू कर दी है.

IAS की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, परीक्षा को लेकर थी तनाव में

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें