युवक को दूध लेने भेजा, मौके पाकर परिचित ने किया पत्नी से दुष्कर्म

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 6:57 PM IST
  • जयपुर से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ यहां पर एक परिचित ने ही महिला के साथ रेप किया. दंपत्ति ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.
युवक को दूध लेना भेजा, मौके पाकर परिचित ने किया पत्नी से दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर से आए दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. महिला सुरक्षा को लेकर बने कानूनों और पुलिस की सख्ती के बाद भी ऐसी घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हालिया मामला बगरू इलाके का है. यहां पर युवक को दूध लेने के बहाने भेजकर परिचित ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. मामले की रिपोर्ट पीड़ित पति-पत्नी ने थाने में दर्ज करवाई है.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि किशनगढ़ अजमेर की रहने वाली 23 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने आरोप लगाया है कि वह दिसम्बर 2020 में अपनी पति के साथ जयपुर आई थी. इस दौरान फगोडियावाला में स्थित रायलग्रीन सिटी के पास वह दोनों बेलदारी का काम करने लगे.

युवती ने बुजुर्ग का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ठगे रुपए

मामले को लेकर महिला ने बताया कि 7 मार्च को उसी साइड पर जमवारामगढ़ में रहने वाला ओमप्रकाश सैनी भी कारीगर का काम करने आया. महिला ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे ओमप्रकाश ने उसके पति को दूध लेने के लिए बड के बालाजी भेज दिया. इस दौरान साइट पर महिला अकेली थी. मौका पाकर युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया हालांकि, पति जब आया, तो पत्नी ने युवक को कुछ नहीं बताया.

हालांकि, इसके बाद पीड़िता काफी परेशान रहने लगी, पति ने सब सख्ती से पूछा, तो महिला ने सब बात बता दी. जिसके बाद दंपत्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

जोश कम्यूनिटी ने की पहल, सरकारी स्कूल और NGO को मुफ्त में मिलेंगे सैनेटरी पैड्स

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें