21 हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई, दो हुक्का बारों पर एक दिन में दो बार कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 9:21 PM IST
  • कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने देर रात कई इलाकों में चल रहे अवैध हुक्काबारों पर छापामारी की. इस दौरान पुलिस ने  23 लोगों को गिरफ्तार कर काफी सामान जब्त किया है.
पुलिस ने 70 हुक्के, 72 चिलम, 68 पाईप एवं 51 विभिन्न फ्लेवर जब्त किया है

जयपुर. कमिश्नरेट की स्पेशल टीम और जिला स्पेशल टीमों ने शुक्रवार देर रात शहर में चल रहे अवैध हुक्का बारों के खिलाफ एक के बाद एक ताबड़तोड़ 21 जगहों पर कार्रवाई करते हुए 23 लोगों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही 70 हुक्के, 72 चिलम, 68 पाईप एवं 51 विभिन्न फ्लेवर जब्त किया गया है. वहीं पुलिस ने एक दिन में ही श्याम नगर में क्लस्टर कैफे व बी-2 वाईपास स्थित स्टिरिया रेस्टोरेंट में दो-दो बार कार्रवाई की गई.

पुलिस उपायुक्त (अपराध) दिगंत आनंद ने बताया कि टीमों द्वारा वैशाली नगर, करणी विहार, अशोक नगर, शिप्रापथ, श्याम नगर, मानसरोवर, मुहाना, जवाहर सर्किल, बजाज नगर, एवं गांधीनगर थाना इलाके में चल रहे अवैध हुक्का बारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 23 लोगों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही इस अभियान के दौरान 70 हुक्के, 72 चिलम, 68 पाइप एवं 51 विभिन्न फ्लेवर जब्त किया गया है.

CM गहलोत का प्लान, बिजली पानी की समस्या पर सरकारी दफ्तर भटकने से मिलेगी छुट्टी

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुलेश चौधरी ने बताया कि शहर में विशेष अभियान चला कर पुलिस टीमों ने वैशालीनगर इलाके में तीन, करणी विहार इलाके में दो, जवाहर सर्किल इलाके में चार, बजाज नगर इलाके में दो, गांधी नगर इलाके में एक और अशोक नगर इलाके में तीन, श्याम नगर इलाके मे तीन, शिप्रापथ इलाके में एक, मुहाना थाना इलाके में एक, मानसरोवर में एक हुक्का बार पर कार्रवाई की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें