जयपुर में तापसी पन्नू, शहर में फिल्म 'वो लड़की है कहां' की शूटिंग देखने उमड़ी भीड़

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 4:28 PM IST
  • एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म 'वो लड़की है कहां' की शूटिंग के लिए जयपुर शहर में हैं. रविवार को तापसी ने चौड़ा रास्ता में लालजी सांड का रास्ता में फिल्म की शूटिंग की. इस दौरान शूटिंग देखने को लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे पुलिस और बाउंसर्स ने संभाला.
जयपुर शहर में फिल्म वो लड़की है कहां की शूटिंग कर रही तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'वो लड़की है' कहां की हाल ही में घोषणा की गई थी. फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल तापसी पन्नू जयपुर के परकोटे की हैरिटेज में हैं. रविवार सुबह तापसी ने फिल्म के कुछ सीन जयपुर शहर के चौड़ा रास्ता में लालजी सांड का रास्ता में फिल्माए. शूटिंग देखने के लिए आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग शूटिंग की फोटो मोबाइल फोन से लेने लगे. पुलिस और बाउंसर्स ने भीड़ को काबू किया और उनसे फोन से शूटिंग की फोटो वीडियो डिलीट की.

फिल्म वो लड़की है कहां का मुहूर्त 7 नंबर को जयपुर में किया गया था. फिल्म में जयपुर के ट्रैफिक और मॉन्यूमेंट्स भी नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म के जयपुर के जूनियर आर्टिस्ट भी नजर आएंगे.दिसंबर के पहले सप्ताह तक जयपुर में फिल्म की शूटिंग होगी. इस दौरान जयपुर के अलग अलग लोकेशन पर फिल्म को फिल्माया जाएगा.फिल्म में राजस्थान में पाली जिले के महादेव सिंह लखावत भी प्राइमरी कैरेक्टर का रोल निभा रहे है. जयपुर के बाद फिल्म की दूसरी शेड्यूल की शूटिंग जनवरी से मुंबई में शुरू होगी.

3 कृषि कानूनों के वापस होने पर स्वरा भास्कर ने मनाया जश्न, सिर पर ग्लास रखकर किया डांस

वो लड़की है कहां फिल्म में तापसी पन्नू के साथ एक्टर प्रतीक गांधी नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी. इसमें तापसी पन्नू महिला पुलिस के रोल में दिखीं वहीं प्रतीक गांधी दूल्हे के रोल में नजर आ रहे थे. तापसी पन्नू ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन पहली बार वहकॉमेडी फिल्म वो लड़की कहां में काम कर रही है.

वो लड़की है कहां फिल्म की पहली झलक

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी कहती हैं- फिल्म में महिला पुलिस का रोल निभाना और कॉमेडी फिल्म करना हमेशा मेरी चेकलिस्ट में रहा है. मुझे खुशी है कि इस फिल्म में मुझे दोनों मौके एक साथ मिले.

बिजली संकट से जूझता राजस्थान, कोयले की कमी से 7 यूनिट बंद, 3,269 मेगावाट की कमी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें