जयपुर में OLX पर सोफा बेचने के लिए डाला था विज्ञापन, शातिर ग्राहक ने ठगे 59 हजार

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 8:39 PM IST
  • जयपुर में ओलएक्स पर सोफा बेचने के लिए विज्ञापन देने वाली महिला के साथ ग्राहक द्वारा धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. सोफा खरीदने वाले ग्राहक ने महिला से करीब 59 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है.
जयपुर में OLX पर सोफा बेचने के लिए डाला था विज्ञापन, शातिर ग्राहक ने ठगे 59 हजार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में ओलएक्स पर सोफा बेचने के लिए विज्ञापन देने वाली महिला के साथ ग्राहक द्वारा धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. सोफा खरीदने वाले ग्राहक ने महिला से करीब 59 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है. इस मामले को लेकर महिला ने रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है. मामला जयपुर के वैशाली नगर थाने का है, जहां शातिर ने ग्राहक बनकर सोफा खरीदने के नाम पर महिला से बैंक खाते में सेंधमारी की.

पुलिस ने बताया कि धोखाधड़ी का यह मामला आर्मी कैंट वैशाली नगर की रहने वाली स्नेहा मील ने दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक महिला ने सोफा बेचने के लिए ओएलएक्स पर सोफा और बाकी फर्नीचर बेचने के लिए विज्ञापन दिया था. वहीं, विज्ञापन के साथ दिये गए नंबर मुकेश वर्मा नाम के व्यक्ति का कॉल आया, जिसने महिला से सोफा खरीदने की भी इच्छा जाहिर की.

बदमाशों ने की बैंक में तोड़फोड़, CCTV कैमरे और कंप्यूटर की वायरिंग भी कटी मिली

महिला ने बताया कि शख्स ने ऑनलाइन भुगतान करने के लिए अपना पेटीएम नंबर दिया और उसपर 2 रुपये भी भेजने के लिए कहा. साथ ही शख्स ने महिला से टोकन बैंक खाते में डालने की बात की. महिला ने शख्स के कहे अनुसार सभी चीजें कीं. इसके बाद शख्स ने एक मोबाइल कोड भेजा, जिसपर निमा देवी का नाम था. लेकिन जैसे ही कोड को स्कैन किया गया, बैंक के खाते से करीब 59 हजार रुपये निकाल लिये गए. वहीं, जब मोबाइल पर इसका मैसेज आया तो महिला को ठगी की जानकारी हुई. वहीं, पुलिस महिला द्वारा दिये गए मोबाइल नंबर के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें