राजस्थान: पूर्व स्पीकर दीपेंद्र सिंह शेखावत को हार्ट अटैक, SMS अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 03:38 PM IST
  • जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह शेखावत के हर्ट अटैक से कांग्रेस नेता चिंतित हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि वे शेखावत के बीमार होने से काफी चिंतिंत हैं. उन्होंने शेखावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.
राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत

जयपुर. राजस्थान के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को हार्ट अटैक के बाद एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उन्हें कार्डियक आईसीयू में रखा गया है. डॉ. एस. एम. शर्मा की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है. अपने वरिष्ठ नेता के बीमार होने की खबर से कांग्रेस के नेताओं में चिंता बढ़ गई है. सभी उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

शेखावत के बीमार होने की सूचना मिलने पर सीएम अशोक गहलोत भी चिंतित हैं. गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि वे दीपेंद्र सिंह शेखावत के बीमार होने की सूचना से काफी चिंतिंत हैं. उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान विधानसभा के पूर्व स्पीकर और वरिष्ठ विधायक दीपेन्द्र सिंह शेखावत जी को दिल की बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हों. 

दो जगह वोटर लिस्ट में नाम आने पर महापौर सौम्या गुर्जर के निर्वाचन को चुनौती

वहीं, विधानसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने भी शेखावत के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए एसएमएस अस्पताल के चिकित्सकों से बात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही दीपेंद्र सिंह के बीमार होने की जानकारी मिलने पर नेता और कार्यकर्ता उनके परिजनों से उनकी कुशलक्षेम पूछ रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें