जयपुर: हत्या करने के बाद खाली पड़े स्थान में फेंकी लाश, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 3:29 PM IST
  • जयपुर में शख्स की हत्या कर आरोपी ने शव को खाली जगह पर फेंक दिया. हालांकि, अब इस हत्या का खुलासा हो गया है. यह घटना सांगानेर थाना क्षेत्र की है. फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है.
हत्या करने के बाद खाली पड़े स्थान में फेंकी लाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में शख्स की हत्या कर शव को खाली जगह पर फेंक दिया गया था. हालांकि, अब इस हत्या का खुलासा हो गया है. यह घटना सांगानेर थाना क्षेत्र की है. वहीं, अब पुलिस ने हत्यारें को गुरुवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि सांगानेर थाना पुलिस ने 29 जनवरी को सांगर कुमार चंदेल हत्या कर शव को खाली भूखंड में फेंक दिया था. इसके बाद आरोपित फरार हो गया. इस मामले में 36 साल के राजकुमार उर्फ मोटा निवासी सवाई माधोपुर हाल फूल कॉलोनी सांगानेर को गिरफ़्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि शराब के नशे में अप्राकृतिक मैथुन का विरोध करने के दौरान आरोपित ने मृतक सागर कुमार से मारपीट की.

जयपुर: सेना के दो अधिकारियों में हुई लड़ाई, कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश

इस दौरान सागर जमीन पर गिर गया और शरीर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. जिस पर आरोपित ऑटो में शव को रख कर थाना इलाके में स्थित प्रेम कॉलोनी के खाली भूखंड में फेंककर फऱार हो गया था. हालांकि, अब आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें